Monday, April 29, 2024

मुज़फ्फरनगर में दबंगो में नहीं कहीं दहशत, 28 लाख वापस मांगे तो दी धमकी, महिला समेत 7 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद भर में दबंग लोगों द्वारा अपना रौब गालिब करने का सिलसिला निरंतर जारी है। दबंग लोगों द्वारा लोगों को अपने चंगुल में फंसा कर उनसे रुपया लिया जाता है। रुपयों को वापस मांगने पर दबंगता दिखाई जाती है और जान से मारने की धमकी भी दी जाती है।

ऐसा ही एक मामला मुजफ्फरनगर के थाना भौराकला का सामने आया है, जिसमें एक साहूकार को 28 लाख रुपए का चूना लगा दिया गया। रुपया लेकर वापस नहीं दिया गया। वापस मांगा तो जान से मारने और रेप के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी जा रही है। पुलिस ने इस मामले में एक महिला सहित सात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना भौराकलां पुलिस के अनुसार क्षेत्र के गांव मुंडभर निवासी विनोद कुमार पुत्र हरि सिंह ने मुकदमा दर्ज कराया है। विनोद कुमार ने मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि उसका रुपयों के लेन-देन का काम है। जिला प्रशासन से उसने साहूकारे का लाइसेंस भी लिया हुआ है। उसने बताया कि वह शामली जनपद के गांव मुंडेट निवासी अंकित चौधरी से रुपयों का लेनदेन करता था। आरोप है कि उसने अंकित चौधरी और उसके माध्यम से कई अन्य लोगों को 28 लाख रुपया दिया था, जब इस मामले में उसने अपना रुपया वापस मांगा तो सभी ने रुपया देने से इंकार कर दिया।

आरोप है कि एक बदमाश का नाम लेकर जान से मारने की धमकी दी गई। कहा कि यदि रुपया मांगा, तो उसे रेप के झूठे मुकदमे में फंसाया भी जा सकता है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय