Tuesday, April 16, 2024

भाजपा नेता बताकर यातायात पुलिस को धमकाने का वीडियो वायरल

मेरठ। मेरठ में भाजपा नेता बताकर ट्रैफिक पुलिस को धमकाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में बिना हेलमेट स्कूटी सवार खुद को भाजपा नेता और पार्षद बता रहा है और पुलिस को धमकाते हुए चला जाता है। एसपी यातायात ने इस मामले में जांच बैठा दी है।

इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो कंकरखेड़ा क्षेत्र का है। यहां पर यातायात पुलिसकर्मी वाहनों की चेकिंग कर रहे हैं। इतने में एक बिना हेलमेट पहने स्कूटी सवार आता है। यातायात पुलिसकर्मी उसे रोकते हैं तो वह पुलिसकर्मियों को धमकाने लगता है। वीडियो में वह व्यक्ति कह रहा है कि मैं भाजपा का नेता हूं। बीजेपी का पार्षद हूं…खड़ौली से, जानते नहीं हो। देख लो भाजपा पार्षद का चालान काटा जा रहा है। यहां से आधा किलोमीटर दूरी पर नगर निगम में मेरा हेलमेट, लाइसेंस रखा है। मुझसे कागज मांग रहे हैं। उस व्यक्ति को धमकाता देखकर पुलिसकर्मी भी भौचक्क रह जाते हैं। इसके बाद वह व्यक्ति चला गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिसकर्मियों ने इस मामले की जानकारी एसपी यातायात जेके श्रीवास्तव को दी। एसपी यातायात ने इस मामले पर जांच बैठा दी है। उनका कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय