Friday, September 20, 2024

छेड़छाड़ करने वालों का हो एनकाउन्टर, पान के खोखे व पंचर की दुकाने असामाजिक तत्वों के अड्डे- नन्दकिशोर

मोरना। क्षेत्र के गांव बेहड़ा सादात में चौराहे पर हुई छात्रा के साथ छेड़छाड़ व उसके भाई के साथ मारपीट की घटना के बाद पीडि़तों के गांव पहुंचे लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए उनके एनकाउंटर करने व मकानों पर बुलडोजर चलवाने की मांग की है।

ककरौली थाना क्षेत्र के गांव खोकनी में रविवार को पीडि़त परिवार से मिलने पहुंचे लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि गांव बेहड़ा सादात में पान के खोखे असामाजिक तत्वों के अड्डे हैं। अगर आरोपी गुर्जर समाज की बेटियों से छेड़छाड़ कर सकते हैं, तो गरीबों की बच्चियों का भी शोषण होता होगा। आरोपियों पर एनकाउंटर की कार्यवाही सहित उनके घरों पर बुलडोजर चलवाया जाये।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि कवाल कांड भी छेड़छाड़ के कारण ही हुआ था। बेहड़ा सादात को प्रशासन अतिक्रमण मुक्त कराये, एक सप्ताह के भीतर ठेला खोखा वालों पर बुलडोजर की कार्रवाई नहीं हुई, तो वह स्वयं कार्रवाई करेंगे। योगी सरकार में छेड़छाड़ के आरोपी बख्शे नहीं जाएंगे। पुलिस निष्पक्ष कार्रवाई कर रही है, अगर कोई भी किसान संगठन पुलिस के कार्य में बाधा पहुंचाता है, तो उसे मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।

रालोद नेत्री रमा नागर ने कहा कि घटना चिंता का विषय है, कुछ व्यक्ति  साजिश के तहत घटना को सांप्रदायिक रंग दे रहे हैं। बातचीत के जरिए दोनों पक्षों में बैठकर समझौता होना चाहिए था, प्रशासन निष्पक्ष कार्रवाई करें, इस दौरान मुख्य रूप से जयकरण गुर्जर, जोगिंद्र गुर्जर, रेशेन्द्र  प्रधान, हरीश चौधरी, अमित प्रधान, लकी पार्षद, संदीप भगत, जयवीर सिंह, सेठ पाल, सोमपाल, आदि सैकड़ों ग्रामीण मौजूद रहे।

किसान संगठन के जवाब में गुर्जर समाज करेगा महापंचायत– ककरौली थाना क्षेत्र के गांव खोकनी में पहुंचे लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि अगर किसान संगठन 3 सितंबर को ककरौली थाने पर धरना प्रदर्शन करेगा तो उसके जवाब में गुर्जर समाज भी ककरौली थाने पर लाखों की संख्या में एकजुट होकर महापंचायत करेगा जिसमें लोनी से लेकर उत्तराखंड के मंगलौर तक के गुर्जर समाज के लोग शामिल होंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय