Friday, September 20, 2024

चरथावल इंटर कालिज के छात्रों में हुआ जमकर संघर्ष, घंटो सड़क पर होता रहा तमाशा

चरथावल। चरथावल-थानाभवन मुख्य मार्ग पर जयहिंद इंटर कालिज के छात्रों के दो गुटों में जमकर संघर्ष हुआ और छात्रों के दोनों गुटों के संघर्ष की वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई। खुलेआम मुख्य मार्ग पर छात्रों के दो गुटों में झगड़ा होने से क्षेत्र में अफरातफरी मच गई और हजारों लोगों की भीड़ ने यह तमाशा देखा।

झगड़े की सूचना चरथावल पुलिस को दी गयी। काफी देर तक छात्रों के गुटों में झगड़ा होता रहा, जिसमे कई छात्र घायल भी हुए, लेकिन झगड़े की सूचना देने के करीब पच्चीस मिनट तक भी चरथावल चौकी इंचार्ज मौके पर नहीं पहुँचे और करीब पच्चीस मिनट तक छात्रों का यह झगड़ा चालू रहा, बल्कि यह झगड़ा बड़े संघर्ष का भी रूप ले सकता था और इस झगड़े में छात्रों को बहुत गम्भीर चोटें भी आ सकती थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यह तो गनीमत रही मामला मुख्य मार्ग का होने के कारण क्षेत्रवासी बीच-बचाव करने के लिए झगड़े के बीच मे आ गए, बल्कि क्षेत्रवासी यह चर्चा करते नजर आए  कि जब चरथावल चौकी क्षेत्र में आए दिन छात्रों के गुटों में झगड़े होते रहते है और झगड़ालू छात्र झगड़ा करते रहते है, तो ऐसे व्यक्तियों पर कानूनी कार्यवाही क्यो नही होती है। किसी दिन यह झगड़ा बड़े झगड़े का भी रूप ले सकता है। चरथावल चौकी क्षेत्र में इंटर कालिज के छात्र कालिज के पास या मुख्य बस स्टैंड पर झगड़ा करते नजर आते है, जोकि पूर्व में भी अनेको बार झगड़ा कर चुके है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय