Friday, April 19, 2024

पत्नी से हुई थी लड़ाई, रच दी किडनैपिंग की कहानी, मोबाइल कंपनी के एग्जीक्यूटिव मैनेजर सकुशल बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पटना। मोबाइल कंपनी के एग्जीक्यूटिव मैनेजर सौरभ सुमन की किडनैपिंग मामले में बिहार में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पटना जंक्शन से 4 मार्च को मोबाइल कंपनी के एग्जीक्यूटिव मैनेजर की किडनैपिंग नहीं हुई थी। बल्कि वो खुद अपनी पत्नी से लड़कर गायब हुए थे।

उन्होंने पत्नी को डराने के लिए फिरौती वाला मैसेज किया था। रेल पुलिस ने सौरभ सुमन को आसनसोल में पकड़ लिया और पूछताछ करने पर सारा सच सामने आया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सौरभ ने पटना रेल पुलिस के अधिकारियों को पूछताछ में बताया कि 3 मार्च को वह  भागलपुर से पटना आए थे। 4 मार्च को पटना में मोबाइल कंपनी की मीटिंग थी। मीटिंग के बाद होली खेली गई थी। कंपनी से जुड़े लोगों ने एक-दूसरे को गुलाल लगाया था। उस रात सौरभ भागलपुर जाने के लिए ट्रेन पकड़ने पटना जंक्शन पहुंचे तो वीडियो कॉल पर पत्नी ने मीटिंग के बाद खेली गए होली को लेकर झगड़ा किया था। सौरभ ने बताया कि वो पत्नी की प्रताड़ना से तंग आकर खुद ही घर नहीं गए थे।

पुलिस ने बताया कि फिलहाल सौरभ को परिवार के साथ भेज दिया गया है लेकिन इस मामले में अभी जांच जारी रहेगी।

4 मार्च की रात भागलपुर में पोस्टेड ओपो के एग्जीक्यूटिव मैनेजर सौरभ सुमन के अपहरण की बात सामने आई थी। दूसरे दिन उनकी मां के मोबाइल फोन पर 25 लाख की फिरौती का मैसेज भी आया था। इसके बाद परिवार ने 6 मार्च को पटना जंक्शन रेल थाना में किडनैपिंग की शिकायत दर्ज करवाई थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय