Friday, March 29, 2024

ग्रेट नोएडा में मात्र 4 घंटे में पुलिस ने लापता बच्ची को ढूंढकर परिजनों को सौंपा, परिजनों ने जताया आभार

ग्रेटर नोएडा। ग्रेट नोएडा के कासना में एक 4 वर्षीय बच्ची के घर से लापता हो जाने से परिजन बेहद परेशान थे, परिजनों द्वारा काफी प्रयासों के बाद भी बच्ची नहीं मिली। जिसके बाद पीड़ित परिवार ने थाना कासना में बच्ची के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामले में जांच करते हुए मात्र 3 घंटे में बच्ची को ढूंढ कर माता-पिता को सौंप दिया। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस का आभार व्यक्त किया।

जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा के कासना में एक युवक अपने परिवार के साथ रहता है। युवक की 4 वर्षीय बच्ची होली के दिन खेलते खेलते घर से निकल गई थी। काफी देर तक जब बच्ची घर नहीं लौटी तो परिजनों ने बच्ची की तलाश शुरू कर दी, लेकिन बच्ची का कोई पता नहीं चल पाया। पीड़ित द्वारा मामले की जानकारी कासना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मात्र 3 घंटे में बच्ची को ढूंढ निकाला। बच्ची को पाकर परिजनों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस का आभार व्यक्त किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि पीड़ित द्वारा जानकारी मिलने पर पुलिस टीम बच्चे को खोजने के लिए लगाई गई थी। जिसके मात्र 3 घंटे बाद ही बच्ची को कालीचरण मार्केट में खोज लिया गया था। बच्ची को उसके माता-पिता को सौंप दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
42,811SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय