Sunday, September 8, 2024

देवबंद में रुपये के लेनदेन को लेकर दो पक्षों में हुआ जमकर हंगामा और पथराव, एक घायल

देवबंद (सहारनपुर)। रुपये के लेनदेन को लेकर दो पक्षों में जमकर हंगामा हो गया। इस दौरान पथराव भी हुआ।  जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर हंगामा कर रहे लोग भाग निकले।
प्राप्त जानकारी के अनुसार देवबंद में स्टेट हाईवे स्थित मौहल्ला सैनियों की सराय में रुपयों के लेनदेन को लेकर अनुज सैनी और पवन कश्यप के बीच शुरू हुई कहासुनी मारपीट में बदल गई और देखते ही देखते दोनों ओर से लोग इकटठा हो गए और हंगामा शुरू हो गया। पवन का आरोप है कि उससे अनुज सैनी ने अपने खेतों में कृषि कार्य कराया था जिसके 20 हजार रुपये अनुज को देने थे। उसने अनुज से पैसों का तकाजा किया था।
आरोप है कि पैसे देने के बजाए वह अपने 15-20 साथियों को लेकर आ धमका और गाली गलौज करते हुए पथराव शुरू कर दिया। जिससे क्षेत्र में दहशत फैल गई। बताया जाता है कि मारपीट और पथराव की घटना में पवन कश्यप घायल हो गया, जिसे प्राथमिक उपचार के लिए चिकित्सक के यहां भर्ती कराया गया है। कोतवाली प्रभारी संजीव कुमार ने बताया कि घटना उनके संज्ञान में है। रुपये के लेन देन को लेकर मारपीट की घटना हुई है। किसी भी पक्ष की ओर से तहरीर नहीं दी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय