Saturday, September 28, 2024

मेरठ में सड़कों पर खूब हुई स्टंटबाजी, नहीं दिखा पुलिस का खौफ

मेरठ। होलिका दहन और शब-ए-बरात को लेकर पुलिस ने एक ओर रूट मार्च निकाल कर सख्ती दिखाई। वहीं दूसरी ओर रात को 11 बजे के बाद शहर में खूब स्टंटबाजी हुई। स्टंटबाजी रोकने में पुलिस के दावे फेल साबित हुए। स्टंटबाजों पर पुलिस का खौफ नहीं देखने को मिला। शहर में कई जगह स्टंटबाजी हुई।

शब-ए-बरात पर स्टंटबाजी की जाती है। इस बार स्टंटबाजी न हो इसको लेकर पुलिस ने सख्त रुख अख्तियार कर लिया था। इसके लिए एडीजी राजीव सभरवाल और आईजी प्रवीण कुमार ने थानेदारों और सीओ के साथ बैठक कर दिशा-निर्देश दिए गए थे कि जो भी स्टंटबाजी करेगा, उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाए। इसी निर्देश के तहत पुलिस ने स्टंटबाजी करने वालों के खिलाफ कई दिन से अभियान भी चला रखा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मंगलवार को खूब स्टंटबाजी हुई, स्टंटबाजों में पुलिस का खौफ भी देखने को नहीं मिला। दिल्ली रोड, आबूलेन, वेस्ट एंड रोड, बेगमपुल और गढ़ रोड पर खूब स्टंटबाजी हुई। हापुड़ अड्डे चौराहे पर तो पुलिस के सामने भी स्टंटबाजी हुई।

पुलिस के सामने ट्रिपलिंग करते हुए भी युवक दिखाई दिए। एक बाइक पर जा रहे तीन युवकों का पुलिस ने चालान नहीं किया। पुलिस ने केवल एक को उतार दिया और बाकी को जाने दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय