Tuesday, June 25, 2024

मुज़फ्फरनगर- भोपा में नाला निर्माण को लेकर सड़क की हुई पैमाइश, व्यापारियों में मचा हड़कंप

मोरना। भोपा में सड़क चौड़ीकरण को लेकर सड़क किनारे नाले का निर्माण कार्य शुरू हो चुका है। नाले के निर्माण के दौरान बड़े रूप से हुए अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई होने से व्यापारियों में हड़कम्प मचा हुआ है।

गुरुवार को लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों ने पुन: सड़क  की पैमाइश कर अतिक्रमण करने वालों को कार्रवाई की चेतावनी दी है। मोरना से मुजफ़्फरनगर तक सड़क चौड़ीकरण के कार्य से क्षेत्रवासियों में खुशी की लहर है। भोपा में फैले भारी अतिक्रमण से निजात मिलने की आशा भी जागी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भोपा में सड़क किनारे व्यापारियों द्वारा भारी अतिक्रमण किया हुआ है, जिस कारण राहगीरों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। अतिक्रमण के कारण आये दिन जाम की स्थिति बनी रहती है। हाल में भोपा में नाला निर्माण को लेकर व्यापारियों में हड़कम्प मचा हुआ है।

सड़क के मध्य से 55 फुट नापने पर सैकड़ों दुकानों का वजूद समाप्त हो जायेगा। व्यापारियों के अनुसार उन्होंने बड़ी कीमत देकर इन दुकानों को खरीदा था। दुकानें न रहेंगी तो वह बर्बाद हो जाएंगे। दूसरी ओर 47 फुट दूरी पर नाले की खुदाई होने पर कुछ व्यापारियों ने राहत की सांस ली, तो वहीं अनेक व्यापारियों में हड़कम्प मचा हुआ है।

गुरुवार को लोकनिर्माण विभाग के सहायक अभियन्ता डी.के. तोमर, अवर अभियन्ता अरविन्द कुमार, मेड सुपरवाइजर राहुल कुमार व मेड ऋषिपाल की टीम भोपा पहुंची व सड़क के मध्य से दोनों ओर पुन: पैमाइश कर अतिक्रमण करने वालों को तुरन्त अतिक्रमण हटाने को कहा।

लोकनिर्माण विभाग द्वारा पूर्व में ही पैमाइश कर निशानदेही की जा चुकी है। लोक निर्माण विभाग द्वारा अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई से क्षेत्रवासियों में हर्ष है, तो अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों में बड़ी बेचैनी देखी जा सकती है ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय