Saturday, May 11, 2024

‘इंडिया’ गठबंधन की बैठक में उद्धव ठाकरे के वकील कपिल सिब्बल के आने से मची हलचल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। शिवसेना (यूबीटी) अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के वकील और पूर्व कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने शुक्रवार को ‘इंडिया’ गठबंधन की बैठक में ‘बिन बुलाए’ आकर हंगामा खड़ा कर दिया।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) की कार्यकारी अध्यक्ष सुप्रिया सुले को, मई 2022 में कांग्रेस छोड़ने के बाद एक स्वतंत्र राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल का विनम्रतापूर्वक अभिवादन करते देखा गया। इससे कई कांग्रेस नेता चिढ़ गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वरिष्ठ कांग्रेस नेता केसी. वेणुगोपाल ने ‘मुंबई इंडिया कॉन्क्लेव’ के मेजबान उद्धव ठाकरे और संजय राउत के प्रति अपनी नाराजगी व्यक्त की। हालांकि, शिवसेना (यूबीटी) के अन्य नेताओं ने स्थिति ठीक करने के लिए केसी. वेणुगोपाल को शांत किया।

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव और नेशनल कॉन्फ्रेंस के उमर अब्दुल्ला सहित कुछ अन्य विपक्षी नेताओं ने कपिल सिब्बल को विचार-विमर्श में भाग लेने की अनुमति देने के लिए सभा को मनाने की कोशिश की।

हालांकि, पूर्व कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी ने जोर दिया कि उन्हें गठबंधन में शामिल होने वाले किसी भी नेता से समस्या नहीं है, जिसके बाद मामला सुलझ गया।

बता दें कि जून 2022 में पार्टी के विभाजन के बाद कपिल सिब्बल ने पिछले एक साल से अधिक समय से सुप्रीम कोर्ट में उद्धव ठाकरे और उनकी शिवसेना (यूबीटी) का प्रतिनिधित्व किया है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय