Saturday, May 18, 2024

मुजफ्फरनगर में यात्रियों से लूटपाट करने वाला 15 हजार का इनामी चोर गिरफ्तार, लूट का माल बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद पुलिस में गुरुवार को एक शातिर ₹15000 के इनामी चोर को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से पुलिस ने 45000 की नगदी और एक चाकू भी बरामद किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

जानकारी के मुताबिक 1 महीने पूर्व सिविल लाइन थाना क्षेत्र में रुपयों से भरा एक बैग काटने की घटना हुई थी जिसमें वादी के चार लाख रुपए शातिर चोर उड़ा ले गया था। उस दौरान पुलिस ने इस घटना में मुकदमा दर्ज कर अपनी आगे की कार्रवाई शुरू कर दी थी। जिसके चलते पुलिस ने आज इस घटना के मास्टरमाइंड मेरठ निवासी अतीक नाम के अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से पुलिस ने चोरी की गई 45000 रुपए की नगदी और एक चाकू भी बरामद किया है।

 

पुलिस के मुताबिक यह शातिर अभियुक्त अतीक अपने गिरोह के साथ मिलकर बस,टेंपो आदि सवारी में सवार होकर यात्रियों के कीमती सामान को चोरी करने की वारदात को लंबे समय से अंजाम देता चला रहा था। इस शातिर अभियुक्त अतीक पर विभिन्न थाना क्षेत्र में कई आपराधिक मुकदमे भी दर्ज हैं जिसकी पुलिस को लंबे समय से तलाश थी। बहराल पुलिस ने इस शातिर अभियुक्त अतीक को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है।

 

एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि थाना सिविल लाइन पुलिस द्वारा एक गुड वर्क किया गया है एवं थाना सिविल लाइन क्षेत्र में अप्रैल के महीने में एक बैग कटने की घटना हुई थी जिसमें वादी के चार लाख रुपए रखे हुए थे जो शातिर अभियुक्त गण द्वारा बैग को काटकर निकाल लिए गए थे। इस संबंध में थाना सिविल लाइन पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया था, इस मुकदमें में गिरोह के पांच शातिर अभियुक्तों की गिरफ्तारी की जा चुकी है जिसमें यह एक अभियुक्त काफी लंबे समय से वंचित चल रहा था एवं यह इस पूरे गिरोह का मास्टरमाइंड है और इस पर जेब कतरे के कई मुकदमे अन्य जनपदों में पंजीकृत है।

पकड़े गए अभियुक्त का नाम अतीक है एवं यह जनपद मेरठ के लिसाड़ी गेट का रहने वाला है और इस घटना में जो इन्होंने पैसा चोरी किया था इसमें 45000 रुपए की पुलिस ने बरामदगी की है एवं यह घटना किसी अन्य घटना को करने के इरादे से जनपद मुजफ्फरनगर आया था, इसके संबंध में इस से एक नाजायज चाकू बरामद किया गया है, इसमें पूछताछ में इसने बताया कि यह शातिर किस्म के अपराधी हैं एवं हर बार घटना करने के बाद अपना एड्रेस चेंज कर लेते हैं और किराए के मकान आदि में रहते हैं तो पुलिस भी इनको आसानी से ट्रेस नहीं कर पाती है, इस पर जनपद मुजफ्फरनगर में ₹15000 का इनाम घोषित किया गया था जो पुलिस टीम को रीबूट किया जाएगा।

 

 

 

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय