Thursday, September 19, 2024

गाजियाबाद में शोरूम में सेंधमारी, चोरों ने 25 लाख के मोबाइल उड़ाए

गाजियाबाद। मोदीनगर के गोविंदपुरी कॉलोनी में चोरों ने मोबाइल शोरूम से 125 मोबाइल चोरी कर लिए। चोरी गए मोबाइल की कीमत 25 लाख रुपए बताई जा रही है। शिकायत मिलने पर पुलिस ने मौके पर जाकर फॉरेंसिक टीम की मदद से साक्ष्य एकत्र किए हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

घटना का खुलासा करने के लिए पुलिस की 3 टीमें गठित की गई हैं। कादराबाद गांव निवासी सचिन कुमार दिल्ली-मेरठ मार्ग पर गोविंदपुरी कॉलोनी में एस.के. टेलीकॉम के नाम से मोबाइल शोरूम का संचालन करते हैं। शोरूम से कुछ दूरी पर सचिन के भाई विनीत की दुकान है। शनिवार की सुबह सचिन शोरूम पर पहुंचे। इसके बाद उन्होंने शटर खोला।

 

 

भीतर का नजारा देखकर वह दंग रह गए। सचिन ने बताया कि चोर छत से सीढिय़ों के रास्ते शोरूम में दाखिल हुए। इसके बाद चोरों ने गुमटी का ताला तोडक़र भीतर प्रवेश किया। चोरों ने शोरूम से 125 मोबाइल पर हाथ साफ कर दिया। गल्ले में रखे कुछ पैसे भी चोरी कर लिए गए। चोरी गए मोबाइल की कीमत 25 लाख रुपए है।

 

 

अधिकांश मोबाइल आईफोन व अन्य नामी कंपनियों के हैं। घटना की सूचना मिलने पर एसीपी मोदीनगर ज्ञान प्रकाश राय व थाना प्रभारी प्रशांत त्यागी घटनास्थल पर पहुंचे और निरीक्षण किया।

 

 

घटनास्थल से फॉरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य एकत्र किए हंै। एसीपी ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। जांच के लिए पुलिस की कई टीमों को लगाया गया है। जल्द चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय