Friday, October 18, 2024

भाजपा नेता विनीत शारदा ने एसपी को धमकाया, बोले- औकात में रहो, सरकार हमारी है

मेरठ। भाजपा नेता का एसपी क्राइम को धमकी देने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में भाजपा नेता सत्ता के नशे में इस कदर नजर आएं कि वे अपनी मर्यादा को ही लांघ गए।

सत्ता के नशे में चूर एक भाजपा नेता का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि भाजपा नेता एसपी क्राइम को खुलेआम धमकी दे रहे हैं। इस दौरान पुलिस अधिकारियों ने उन्हें काफी समझाने का प्रयास किया लेकिन, वे सत्ता के नशे में चूर नजर आएं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

मंगलवार चार जून को मतगणना के दौरान मेरठ में भाजपा के प्रत्याशी ‘राम’ अरुण गोविल की जीत से भाजपा नेता विनीत अग्रवाल शारदा इतने उत्साहित हुए कि अपनी मर्यादा को ही लांघ गए।

 

दरअसल, मतगणना स्थल के पास प्रशासन की अनुमति के बिना गाड़ी ले जाने को लेकर एसपी क्राइम और भाजपा नेता विनीत अग्रवाल शारदा आपस में उलझ गए। देखते ही देखते दोनों के बीच बहस बढ़ती चली गई और भाजपा नेता एसपी क्राइम को धमकी देने लगे। इस दौरान उन्होंने कहा कि मुझे जानते नहीं हों। यही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि एसपी की औकात अभी बता दूंगा। भाजपा नेता ने एसपी क्राइम को बोलने का लहजा सीखने की बात कहते हुए कहा कि अब भी सरकार हमारी ही है। आगे से ध्यान रखना।

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है वीडियो

 

मेरठ में भाजपा नेता विनीत अग्रवाल शारदा और एसपी क्राइम अनीत कुमार के हुई तीखी बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में भाजपा नेता अपनी सरकार होने की बात कहते हुए एसपी क्राइम को खुलेआम धमकाते नजर आ रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय