Saturday, May 18, 2024

भदोही में सेंध लगाकर कपड़े की दुकान से चोरों ने उड़ाया हजारों का माल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

भदोही। भदोही जिले की गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के शिखापुर बाजार में कपड़े की दुकान में सेंध लगाकर चोरों ने नकदी सहित हजारों का सामान साफ कर दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के गोपीगंज थाना क्षेत्र के सीखापुर बाजार में स्थित कपड़े की दुकान मे शनिवार की रात सेंध फोड़ कर घुसे चोर कैश बाक्स सहित कीमती साड़ी व अन्य सामान उठा ले गए। चोरी की सूचना पर पहुची पुलिस मौका मुआयना कर वापस लौट गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया जाता है कि सीखापुर गांव निवासी अनिल कुमार पांडेय की बाजार में कपड़े की दुकान है। रोज की तरह वह अपनी दुकान बंद कर रात्रि में घर चले गए। रात में चोरों ने उनकी दुकान मे सेंध लगायी और अंदर घुस कर कीमती साडी, स्वेटर, इनर व कैश बाक्स उठा ले गए। सुबह आसपास के लोगों ने जब दुकान में नकब लगी देखा तो उन्होंने अनिल को जानकारी दी । चाेरी की सूचना मिलते ही अनिल मौके पर पहुंच गए। चोरी की घटना की सूचना यूपी डायल-112 को दी गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मौका मुआयना कर वापस लौट गई।

पीड़ित ने बताया कि 35 से 40 हजार से अधिक की साड़ी और कैश बाक्स चोर उठा ले गए। कैश बाक्स मे लगभग 35 हजार नकद रुपया पड़ा था। पीड़ित ने बताया कि यह दुकान ही उनके परिवार के जीविकोपार्जन का एकमात्र स्रोत है। चोरी की घटना की तहरीर पुलिस को दे दी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय