Friday, May 10, 2024

दिल्ली में जेवर की दुकान में चोरी : मालिक का कहना है, चोरों ने स्ट्रांग रूम में सेंध लगाई

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दक्षिणी दिल्ली में एक जेवर की दुकान मंगलवार को जब खुली तो चारों ओर धूल थी – हैरान मालिकों को स्ट्रांग रूम की दीवार में सुराख मिला और लगभग 20-25 करोड़ रुपये के जेवर गायब थे।

जंगपुरा इलाके के भोगल में उमराव ज्‍वेलर्स के मालिक संजय जैन ने कहा कि दुकान हर सोमवार को बंद रहती है और उन्हें संदेह है कि चोर दूसरेेमकान की छत से दुकान की छत पर आए और सीढि़योंसे उतरकर चोरी करने में कामयाब रहे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस को संदेह है कि घटना रविवार रात और सोमवार के बीच हुई। चोरों ने सीसीटीवी कैमरों को डिस्कनेक्ट कर दिया था और वार में सुराख कर स्ट्रॉन्गरूम (लॉकर) में घुस गए।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “संदेह है कि चोर इमारत की छत के जरिए पहुंचे, ऊपरी मंजिल से उतरकर भूतल तक पहुंचे, जहां स्ट्रॉन्गरूम था। इसके बाद उन्होंने स्ट्रॉन्गरूम की दीवार में सुराख कर दिया, जिससे उन्हें अंदर रखे कीमती आभूषणों तक पहुंच मिल गई। इन चोरी की वस्तुओं के अलावा, अपराधी शोरूम के भीतर शोकेस में सजाए हुए आभूषण को भी ले गए।” .

पुलिस टीमें अपनी जांच में मदद के लिए कैमरों में चोरों के हस्तक्षेप से पहले रिकॉर्ड किए गए किसी भी उपलब्ध सीसीटीवी फुटेज की समीक्षा कर रही हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय