Saturday, May 11, 2024

सहारनपुर में मंदिर का दानपात्र उखाड़ हजारों की नगदी ले उड़े चोर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। अज्ञात चोरों ने एक गांव के दो धार्मिक स्थलों एवं किरयाना की दुकान को निशाना बनाते हुए चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। जिससे लोगों में दहशत का माहौल है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पूरा मामला कोतवाली बेहट के गांव रुहालकी का है जहां के ग्राम प्रधान रणवीर सिंह ने कोतवाली बेहट में तहरीर देते हुए बताया कि बीती रात्रि में अज्ञात चोरों ने धार्मिक स्थलों एवम किरयाना की दुकान को निशाना बनाते हुए शिवमंदिर का दान पात्र उखाड़ कर करीब 50,000 हजार रुपए की चोरी की घटना को अंजाम दिया है एवं रविदास मंदिर का दान पात्र जिसमे करीब 20,000 रुपए थे उसे लेकर अज्ञात चोर फरार हो गए। इतना ही नहीं अज्ञात चोरों ने किरयाना की एक दुकान के ताले तोड़कर करीब 5,000 रुपए चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।

 

ग्राम प्रधान ने कोतवाली में तहरीर देकर अज्ञात चोरों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई एवं मंदिर के दान पात्र व चोरी किए गए रुपए की बरामदगी की मांग की है। चोरी की घटना की सूचना ग्रामीणों के द्वारा कोतवाली पुलिस को दी गई सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुटी है।

 

वही इस संबंध में जब कोतवाली प्रभारी निरीक्षक योगेश शर्मा से बात की गई तो उन्होंने बताया की मामले की जांच की जा रही है जल्द ही अज्ञात चोरों को गिरफ्तार कर ठोस कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय