Sunday, May 19, 2024

ग्रेटर नोएडा में लोगों को इस बार होली पर नहीं मिलेगा पानी, जानें क्या है वजह

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा में इस बार होली पर लोगों को पानी नहीं मिलेगा, जिससे होली का त्यौहार फीका रह सकता है।

दरअसल ग्रेटर नोएडा शहर और गांवों में पानी की आपूर्ति करने वाले पंप ऑपरेटरों को 10 महीनें से सैलरी नहीं मिली है। जिसकी वजह से इन पंप ऑपरेटरों ने चेतावनी दी कि अगर आगामी 2 दिनों में उनकी सैलरी नहीं मिली तो होली पर पानी की सप्लाई ठप कर देंगे। इसके लिए पंप ऑपरेटरों ने सीईओ रितु माहेश्वरी को पत्र भेजा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पत्र के माध्यम से ऑपरेटरों ने बताया कि वह दिन-रात 24 घंटे पंप चलाकर पानी की सप्लाई गांव और शहर में करते है, लेकिन पिछले 10 महीनें से एक भी रुपया सैलरी का नहीं मिला है। दिवाली पर भी सैलरी नहीं मिली और अब होली के त्यौहार पर भी नहीं मिली है। जिससे पंप आपरेटरों का परिवार भूखे मरने की नौबत आ गई है।

इसके साथ-साथ दूकानदारों ने उधार देना बंद कर दिया है। जिस मकान में किराए पर रहते है। मकान मालिक भी दस महीनें से किराया नहीं देने पर मकान खाली कराने को कहा रहा है। स्कूलों में बच्चों की फीस नहीं गई है। स्कूल प्रबंधक बच्चों के नाम काटने के लिए फोन करते है। ऐसी स्थिती में पंप आपरेटर सपरिवार ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के गेट पर धरना देने के लिए मजबूर होंगे। सीईओ को पत्र लिखने वालों में अरूण यादव, भूपेंद्र भाटी, अशोक भाटी, सौरभ प्रजापति सतीश, सफी मौहम्मद, अभी भाटी, गजेंद्र और दिनेश कुमार समेत सैकड़ों लोग है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय