Wednesday, May 8, 2024

मर्सिडीज और बीएमडब्ल्यू कार पर आतिशबाजी करते युवकों का वीडियो वायरल, पुलिस ने 3 को भेजा जेल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। मर्सिडीज और बीएमडब्ल्यू जैसी कार और उस पर आतिशबाजी। ना सिर्फ अपनी बल्कि और लोगों की जान भी खतरे में डाल कर मुख्य सड़क पर स्टंट दिखा रहे 3 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिनके वीडियो कल रात वायरल हुए थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इनकी हिम्मत देखिए के यह पुलिस कमिश्नरेट दफ्तर और जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर इस तरह का हरकत कर रहे थे। पुलिस ने अब पुलिस ने शौकीन सोहेल और नदीम को गिरफ्तार किया है साथ ही 3 गाड़ियों को सीज किया है।

इससे पहले हम आपको पूरी कहानी बताएं उससे पहले आप यह वीडियो देखिए। किस तरीके से बीएमडब्ल्यू मर्सिडीज़ में युवक स्टंट दिखा रहे हैं। ऊपर कार के आतिशबाजी की जा रही है और पीछे से वीडियो बनवाया जा रहा है। हैरानी की बात यह है यह सब कारनामा गाजियाबाद पुलिस कमिश्नर के दफ्तर के सामने और उनके और कमिश्नर डीएम कविनगर थाने से महज कुछ दूरी पर किया गया। ये वीडियो शनिवार रात को बनाये गए थे।

रात को जैसे यह वीडियो वायरल हुआ पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस ने इन तीनों कारों को तलाशना शुरू कर दिया। पुलिस ने तीनों कारें बरामद कर ली है और साथ में शौकीन सोहेल और नदीम को गिरफ्तार कर लिया है।

इन तीनों ने बताया है कि यह लोग शादी में आए थे और मौज मस्ती के लिए इन्होंने इस तरीके का हरकत की थी लेकिन सवाल यह है कि ऐसी हरकत जो अपनी और औरों की जान जोखिम में डाल दे किस काम की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय