Saturday, May 4, 2024

इस बार अप्रत्याशित नतीजे आएंगे, जनता में इस चुनाव में प्रेम ज़्यादा दिख रहा है – शिवराज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

भोपाल- मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दावा करते हुए कहा कि इस बार ‘अप्रत्याशित’ नतीजे आएंगे।

श्री चौहान राज्य में चुनावों को लेकर सत्तारूढ़ दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ओर से निकाली जा रहीं जन आशीर्वाद यात्राओं के सिलसिले में आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर केंद्रीय कृषि मंत्री एवं प्रदेश भाजपा चुनाव प्रबंध समिति के संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर और प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा भी मौजूद थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

श्री चौहान ने चुनाव में पार्टी की वर्ष 2018 और 2023 की स्थिति को लेकर किए गए सवाल के जवाब में कहा, “2018 में भी वोट ज्यादा लेकर हम पिछड़ गए थे, लेकिन इस बार अप्रत्याशित नतीजे आएंगे। मेरा अपना विश्वास है। क्योंकि मैं मध्यप्रदेश में लगभग 1977 से ही चुनाव के काम में भाग लेता रहा हूं। इस समय जो जनता के मन में स्नेह और प्रेम है, वो अलग से दिखाई देता है। इसलिए अब तक की सबसे बड़ी सफलता भारतीय जनता पार्टी प्राप्त करेगी। आप देखिएगा चुनाव परिणाम के बाद फिर मैं आपसे बात करूंगा।”

एक अन्य सवाल के जवाब में श्री चौहान ने कहा कि जिन सीटों पर पार्टी ने पहले ही प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं, वहां पर वे कार्यकर्ताओं के साथ चुनाव प्रचार के काम में जुट गए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि वे स्वयं भी ऐसी अनेक सीटों पर गए हैं और विश्वास है कि इन प्रत्याशियों को शानदार सफलता मिलेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय