Friday, September 20, 2024

शामली में संदिग्ध हालत में चौकीदार की मौत, हत्या की आशंका

शामली: जनपद के गांव हसनपुर लुहारी स्थित सहकारी समिति के चौकीदार का शव कमरे में पड़ा मिला.मृतक की छाती पर खून के निशान मिले है। परिजनों व ग्रामीणों ने लगाया हत्या का आरोप लगाया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

परिजनों ने हत्या का खुलासा करने की मांग को लेकर शव सड़क मार्ग पर रखकर जाम लगाया। मौके पर पहुंचे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने ग्रामीणों को समझा बूझकर शांत किया और जल्दी घटना के खुलासे का आश्वासन देकर सबको पोस्टमार्टम पर भिजवाया।

 

 

दरअसल आपको बता दे कि यह वारदात जनपद शामली के थानाभवन थाना क्षेत्र की है। थानाभवन- सहकारी समिति हसनपुर लुहारी में चौकीदार की नौकरी करने वाले मारूखेड़ी निवासी युवक ऋषभ उर्फ टप्पू का शव समिति के कमरे में पड़ा मिला। ऋषभ जब आज दोपहर तक भी घर नहीं पहुंचा तो परिजनों को उसकी चिंता हुई और समिति में जाकर देखा तो ऋषभ का कमरा अंदर से बंद मिला। इसके बाद लोगों ने खिड़की तोड़ी तो अंदर ऋषभ का शव पड़ा मिला।

 

 

युवक की मौत से परिवार सहित पूरे गाँव में कोहराम मच गया।.सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। उधर परिजनों ने युवक की हत्या का आरोप लगाते हुए मौके पर हंगामा करते हुए शव को उठाने से साफ इंकार कर दिया। मौके पर पहुंचे जनपद के एसपी रामसेवक गौतम ने जल्द ही घटना का कुलसी का आश्वासन देकर जाम खुलवाया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम पर भिजवाया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय