Friday, September 20, 2024

सहारनपुर में भाजपा नेता को ग्रामीणों ने पीटा, नाबालिग और युवती का अपहरण आए थे, मुकदमा दर्ज

सहारनपुर। सहारनपुर में भाजपा नेता पर नाबालिग और एक युवती का अपहरण करने का आरोप है। ग्रामीणों ने आरोपी नेता और उसके साथियों को पकड़ लिया और उनकी पिटाई की। इस दौरान आरोपी नेता और उसके छह साथी हाथ जोड़कर माफी मांगते नजर आए। इस मामले ने काफी तूल पकड़ा है, और पुलिस ने इस पर कार्रवाई शुरू कर दी है। घटना के बाद इलाके में तनाव बना हुआ है।

मामला थाना देवबंद कोतवाली क्षेत्र का है जहां मिरगपुर गांव में भाजपा के नगर उपाध्यक्ष राहुल वाल्मीकि और उनके 6 साथियों पर दो युवतियों के साथ छेड़छाड़ और अपहरण की कोशिश का आरोप लगा है। युवतियों के शोर मचाने पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और आरोपियों को पकड़ लिया, जिसके बाद उनकी जमकर पिटाई की गई। ग्रामीणों ने आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने इस मामले में राहुल वाल्मीकि सहित 7 लोगों के खिलाफ छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है और पुलिस इस पर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अपहरण करने आए थे आरोपी

देवबंद के गांव मिरगपुर में एक कार में सवार 7 लोग एक नाबालिग और एक शादीशुदा युवती का अपहरण करने पहुंच गए। सभी आरोपी शराब के नशे में थे। पहले युवतियों के साथ छेड़छाड़ की, इसके बाद उनको कार में डालने लगे। दोनों बचाने के लिए चिल्लाने लगीं। आवाज सुनकर ग्रामीण इकट्ठा हो गए। ग्रामीणों ने सभी आरोपियों को पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी।

नाबालिग और युवती को कार से उतार कर परिजनों को सौंप दिया। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। ग्रामीणों ने सभी आरोपियों को पुलिस को सौंप दिया। आरोपियों की पहचान बीजेपी नेता राहुल वाल्मीकि, विक्रांत, सुरजीत, उदय, रवि शंकर, विजय, सावन के रूप में हुई है। ये सभी सहारनपुर के ही रहने वाले हैं। पुलिस ने सभी सातों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

हाथ जोड़कर मांगी माफी

शराब के नशे में धुत आरोपी पुलिस और ग्रामीणों के सामने हाथ जोड़कर माफी मांगते रहे। पुलिस आरोपियों को पकड़कर थाने ले गई। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

40 साल से रहता है परिवार

ग्रामीणों का कहना है कि ये परिवार करीब 1984 गांव मिरगपुर में रहता है। इस गांव में कोई भी किसी प्रकार का नशा नहीं करता है। ये गांव शुद्ध सात्विक है। ये ऐसी पहली घटना हुई है। जो बाहर के लोग आकर यहां से दो बेटियों का अपहरण करने की कोशिश कर रहे थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय