Friday, September 20, 2024

जयपुर में सौ से ज्यादा अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी भरा मेल,मचा हडकंप

जयपुर। राजधानी जयपुर में रविवार सुबह उस समय हडकंप मच गया,जब मोनिलेक अस्पताल और सीके बिरला अस्पताल सहित सौ से ज्यादा अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी भरा मेल मिला। इस तरह की मेल मिलने के बाद अस्पताल प्रबंधन के होश उड़ गए।

जानकारी के अनुसार मेल में लिखा कि अस्पताल के बेड के नीचे और बाथरूम के अंदर बम है और अस्पताल में मौजूद सभी लोग मारे जाएंगे। हर तरफ खून ही खून होगा। तुम सभी लोग मौत के ही लायक हो। मेल करने वाले ने खुद की पहचान लखा आतंकवादी चिंग और कल्टीस्ट के रूप में उजागर किया है। सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंच कर पूरे अस्पताल परिसर में सर्च शुरू किया। पुलिस को अभी तक किसी भी प्रकार की कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है। मेल करने वाले का आईपी एड्रेस सर्च किया जा रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर लॉ एंड ऑर्डर कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया कि रविवार सुबह सबसे पहले मोनीलेक हॉस्पिटल जवाहर नगर जयपुर से पुलिस को मेल के बारे में सूचना मिली। पुलिस की टीम मोनिलेक अस्पताल पहुंच गई। एटीएस, इमरजेंसी रिस्पांस टीम (ईआरटी) और बम निरोधक दस्ता ने सर्च अभियान शुरू किया है। इस दौरान सीके बिरला गोपालपुरा मोड जयपुर से भी सूचना मिली। इसके बाद मोनिलेक अस्पताल से सर्च कर फिर ईआरटी टीम सीके बिरला अस्पताल पहुंची। यहां भी सर्च चल रहा है। जानकारी के अनुसार मेल करने वाले ने खुद की पहचान लखा आतंकवादी चिंग और कल्टीस्ट के रूप में उजागर किया है और उसने दोनों अस्पतालों की ऑफिशियल मेल पर इस मैसेज किया गया है। फिलहाल पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय