Sunday, May 12, 2024

मेरठ में शहीद की पुत्री को जान से मारने की धमकी, एसएसपी से की शिकायत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। कंकरखेड़ा स्थित श्रद्धापुरी फेस वन निवासी प्रिया चौधरी पुत्री शहीद देशपाल सिंह ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र दिया। युवती का आरोप है कि उनकी मां की हत्या का आरोपी मकान पर कब्जा करना चाहता है। आरोप है कि आरोपी उनकी हत्या करने की कोशिश कर रहा है। एसएसपी ने थाना प्रभारी को मामले की जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

प्रिया चौधरी ने बताया कि उनके पिता देशपाल सिंह सेना में लांसनायक थे। 2003 में जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के हमले में वह शहीद हो गए थे। आरोप था कि 2009 में उनके चाचा संजय तोमर ने उनकी मां बबीता की हत्या कर दी थी। इस संबंध में संजय को जेल हो गई थी। इस समय वह जमानत पर है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उनकी जानमाल का खतरा देखते हुए कोर्ट ने संजय तोमर को हिदायत दी थी कि वह उनके घर के आसपास नहीं जाएंगे। यदि वह वहां दिखाई दिए तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

युवती ने बताया कि 24 मार्च की सुबह जब वह अपने भाई और संरक्षक के साथ गाड़ी से दूध लेने के लिए जा रही थी तो संजय तोमर ने उनकी हत्या की नीयत से गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी थी। हादसे में वह बाल.बाल बच गए थे। मामले की जानकारी कंकरखेड़ा थाने में दीए लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की। एसएसपी ने युवती को कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय