Friday, July 26, 2024

नोएडा में युवती की अश्लील वीडियो वायरल करने की दी धमकी, पुलिस जांच में जुटी

नोएडा। थाना सेक्टर-113 में एक युवक ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी मंगेतर की अश्लील वीडियो और फोटो अपने पास होने का दावा करके एक व्यक्ति उसे तथा परिवार के लोगों को शादी न करने की धमकी दे रहा है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना सेक्टर-113 के प्रभारी निरीक्षक सर्वेश कुमार सिंह ने बताया कि अंकित सिंह निवासी सेक्टर-119 ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी पिंकी सिंह नामक युवती से सगाई हुई है। पीड़ित के अनुसार उनकी शादी अगले वर्ष होनी है। पीड़ित के अनुसार इसी बीच एक युवक जिसका नाम दीपक सिंह राजपूत है वह उसे तथा उसके परिवार के सदस्यों को युवती से शादी न करने की धमकी दे रहा है।

 

पीड़ित के अनुसार 26 अप्रैल को उसने इंस्टाग्राम आईडी से मंगेतर का नाम लेकर मैसेज किया। उसने कहा कि उसकी मंगेतर के सेक्स वीडियो और अन्य अश्लील फोटोग्राफ्स उसके पास है। उसने धमकी दी है कि उसके मंगेतर की सेक्स वीडियो वह सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा तथा उसके रिश्तेदारों को भेज देगा। पीड़ित के अनुसार उसकी मंगेतर ने कहा है कि वह इस तरह के किसी युवक को नहीं जानती है।

 

कोई सिरफिरा युवक इस तरह की हरकतें करते हुए उसे बदनाम कर रहा है। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित युवक की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय