Wednesday, October 9, 2024

साबुन, पापड़ और दोना पत्तल मशीन दिलाने के नाम पर महिलाओं से धोखाधड़ी, तीन आरोपित गिरफ्तार

धमतरी। रोजगार के लिए साबुन, पापड़ और दोना पत्तल मशीन दिलाने के नाम पर तीन लोगों ने मिलकर समूह की महिलाओं से लाखों रुपये की धोखाधड़ी की है। रिपोर्ट पर पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ जुर्म दर्ज कर जेल भेज दिया है।

सिटी कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार महिला समूह रामपुर वार्ड धमतरी की महिलाओं ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 14 अप्रैल 2016 से 30 अप्रैल 2016 तक रोजगार दिलाने के लिए साबुन, पापड़ और दोना पत्तल के लिए मशीन उपलब्ध कराने के नाम पर प्रार्थियां एवं अन्य महिलाओं से आरोपितों ने रूखमणी एवं मितान सेवा समिति के द्वारा दोना पत्तल मशीन दिलाने का झांसा देकर तीन लाख 55,000 हजार रुपये की धोखाधड़ी की है। रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ जुर्म दर्ज कर पतासाजी में जुटी हुई थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

विवेचना के दौरान पता चला कि आवेदिका एवं महिला समूह की महिलाओं एवं अन्य महिलाओं से आरोपितों ने समिति के दिये हुए रसीद एवं चेक तथा इकरारनामा को जब्त कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में पहले ही आरोपिता रूखमणी साहू 40 वर्ष को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इसके बाद पुलिस जांच में अन्य आरोपितों के खिलाफ सबूत पाये जाने के बाद आरोपित आशा वैद्य 56 वर्ष सुपेला मार्केट हार्डवेयर लाईन भिलाई, थाना सुपेला जिला दुर्ग, तापस चटर्जी 63 वर्ष सुभाष नगर नंदनी रोड़ पावर हाउस भिलाई, थाना छावनी, जिला-दुर्ग और राजेश सिंह 52 वर्ष सांई नगर उरला थाना मोहन नगर जिला दुर्ग को गिरफ्तार किया है। आरोपितों को पकड़ने में थाना कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश मरई, सउनि संतोषी नेताम, प्रआर दिनेश तुरकाने, कुलदीप राजपूत, साजिद अली का विशेष योगदान रहा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय