Sunday, May 19, 2024

वाराणसी में बीजेपी आईटी सेल के 3 नेता गिरफ्तार, बंदूक दिखाकर किया था आईआईटी की छात्रा से किया रेप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

वाराणसी। आईआईटी बीएचयू की छात्रा से विगत 01 नवंबर की रात हुई छेड़खानी और सामूहिक दुष्कर्म के आरोपित तीन युवक पुलिस के हत्थे चढ़ गए। युवकों के पास से घटना में प्रयुक्त बुलेट मोटरसाइकिल भी बरामद हुई है। घटना के बाद क्राइम ब्रांच और पुलिस टीम ने 190 से अधिक सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले और सर्विलांस रिपोर्ट के आधार पर तीनों को गिरफ्तार किया।

पुलिस के मुताबिक आरोपितों की पहचान- बृज एनक्लेव कॉलोनी सुंदरपुर निवासी कुणाल पांडेय, जिवधीपुर बजरडीहा निवासी आनंद उर्फ अभिषेक चौहान और सक्षम पटेल के रूप में हुई है। तीनो बीजेपी आई टी सेल से जुड़े हुए है। कुणाल पांडेय बीजेपी आईटी सेल के वाराणसी महानगर संयोजक है जबकि सक्षम सहसंयोजक और अभिषेक कार्यकारिणी सदस्य है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आईआईटी बीएचयू में मैथमेटिकल इंजीनियरिंग विभाग की बीटेक की छात्रा न्यू गर्ल्स हॉस्टल से 01 नवंबर की रात लगभग 1.30 बजे हास्टल से बाहर घूमने के लिए निकली। छात्रा पैदल चलते हुए कुछ दूर पहुंची तो उसका सहपाठी दोस्त भी

रास्ते में मिल गया। दोनों बातचीत करते हुए पैदल ही परिसर स्थित करमनबीर बाबा मंदिर के पास पहुंचे ही थे कि अचानक एक बुलेट पर सवार तीन युवक वहां पहुंचे और असलहा दिखाकर छात्रा के साथी को मारपीट कर वहां से भगा दिया और छात्रा को पकड़ कर मंदिर के कोने में ले गए।

 

वहां तीनों ने असलहे के दम पर छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। आरोपितों ने छात्रा का वीडियो भी बना लिया। उसका मोबाइल भी छीन लिया। छात्रा किसी तरह से वहां से छात्रावास पहुंची और साथियों को घटना की जानकारी दी। वारदात के बाद दूसरे दिन बीएचयू के छात्रों ने आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कई दिनों तक प्रदर्शन किया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय