Wednesday, May 8, 2024

लव-कुश और अति पिछड़ों को मंजूर नहीं होगा तेजस्वी का नेतृत्व: सुशील मोदी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पटना। राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार भले ही लालू परिवार का नेतृत्व स्वीकार कर लें लेकिन लव-कुश और अति पिछड़ा समाज कभी यह स्वीकार नहीं करेगा। नीतीश ने तेजस्वी यादव को “बच्चा” बताकर उन्हें एक बार फिर जब अपना उत्तराधिकारी घोषित कर दिया है तब जदयू और इसके सीनियर नेताओं के लिए कोई भविष्य नहीं बचा है।

सुशील मोदी ने रविवार को बयान जारी कर कहा कि मुख्यमंत्री उस व्यक्ति को अपना राजनीतिक वारिस बना रहे हैं, जिसकी एक मात्र योग्यता यही है कि वे लालू प्रसाद के पुत्र हैं। मोदी ने कहा कि जदयू के सांसदों-विधायकों में यदि अन्तरात्मा बची होगी, तो वे उस परिवार का नेतृत्व स्वीकार नहीं करेंगे, जिसके 15 साल के कुशासन और भ्रष्टाचार से लड़ते हुए पार्टी खड़ी और बड़ी हुई थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि नीतीश यदि गंभीर हैं, तो उन्हें तुरंत भतीजे के लिए कुर्सी छोड़ देनी चाहिए। मोदी ने कहा कि वे लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव को केवल मीठे आश्वासनों में बहला कर 2025 तक मुख्यमंत्री बने रहना चाहते हैं। वे न दिल्ली की राजनीति में जाएंगे, न सीएम की कुर्सी छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि वे कार्यकाल के बचे हुए दिन कुर्सी पर काट ले सकते हैं लेकिन 2024 के संसदीय चुनाव के बाद जद-यू और राजद का कोई भविष्य नहीं है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय