Sunday, May 26, 2024

एनसीआर में क्राईम ब्रान्च का कर्मचारी बनकर लूटपाट करने वाले तीन गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। एनसीआर में भोले-भाले लोगों को कार में लिफ्ट देकर धोखाधड़ी से रकम ठगने और लूटपाट करने वाले एक गैंग के तीन बदमाशों को थाना दादरी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से 50 हजार रुपए नकद, घटना में प्रयुक्त कार और अवैध हथियार बरामद किया है। बदमाश क्राईम ब्रान्च का कर्मचारी बनकर ठगी व लूटपाट की घटनाओं को बेखौफ होकर अंजाम दे रहे थे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

थाना दादरी के प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि एक व्यक्ति ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि कार में लिफ्ट देकर धोखाधड़ी करते हुए उससे 72 हजार 200 रुपए झटक लिया है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच के दौरान एक सूचना के आधार पर उप निरीक्षक प्रवीण कुमार ने शमशाद पुत्र हाकिम निवासी जनपद बुलंदशहर, मिथिलेश पुत्र राजेंद्र निवासी विजयनगर गाजियाबाद तथा अश्वनी उर्फ अंकित पुत्र मदन लाल निवासी विजयनगर जनपद गाजियाबाद को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने 50 हजार रुपए नकद, घटना में प्रयुक्त होने वाली आई-20 कार तथा देसी तमंचा और कारतूस बरामद किया है।

 

 

थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि वे लोग सीधे-साधे लोगों को अपनी कार में लिफ्ट देते हैं, तथा उनके पास रखी रकम को धोखाधड़ी करके ठग लेते हैं। उन्होंने बताया कि बदमाशों के अनुसार अगर कोई व्यक्ति उन्हें आसानी से पैसा नहीं देता तो ये लोग उसके साथ मारपीट कर लूट करते हैं। उन्होंने बताया कि इन बदमाशों ने एनसीआर में इस तरह की दर्जनों वारदातें करनी स्वीकार की है।

 

 

थाना प्रभारी ने बताया कि बदमाशों ने बीती 5 मई को एक व्यक्ति को कार में जारचा मोड दादरी से लिफ्ट देने के बहाने बैठा लिया और उस व्यक्ति से अभियुक्तों ने अपने आप को क्राईम ब्रान्च का कर्मचारी होना बताया और यह भी बताया कि नोएडा में 40 हजार रुपया नकली मिला है और उस व्यक्ति से उसके रुपये नकली तो नही है चेक करने के नाम पर ले लिये और उसका पैसा अभियुक्तों ने अपने पास रखकर उस व्यक्ति से कहा कि तुम्हारा पैसा तुम्हारे थैले में रख दिया है।

 

आगे चलकर बदमाशों ने उस व्यक्ति को शाहपुर के पास उतार दिया और गाडी लेकर भाग गये थे। अभियुक्त इसी तरह से लोगों के साथ धोखाधडी करके ठगते है यदि लोग अभियुक्तों को इस तरीके से रुपये नहीं देते है तब अभियुक्तों द्वारा असलहा के बल पर उनसे लूटपाट की जाती है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय