Saturday, May 18, 2024

सहारनपुर : मामूली विवाद में महिला ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, पति गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। 25 वर्षीय विवाहित महिला नमरीन ने बीती रात मामूली बात को लेकर पति से हुए विवाद में फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना गंगोह के मोहल्ला गुजरान की है। मृतका अब्दुल रहमान की दूसरी पत्नी थी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

नमरीन की मौत की खबर सुनकर कैराना के गांव भूरा से उसका भाई फरियाद पुत्र याकूब गंगोह पहुंचा। उसने थाना गंगोह में तहरीर देकर अपने जीजा अब्दुल रहमान पुत्र अशरफ और जेठानी सलमा पत्नी मेहरबान के खिलाफ दहेज के लिए प्रताड़ित करने और दहेज की मांग पूरी ना होने पर हत्या कर देने के आरोप लगाए। पुलिस ने आईपीसी की धारा 498 ए और 304 बी की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया।

 

 

पुलिस निरीक्षक एचएन सिंह और सीओ गंगोह मुनीश चंद ने  बताया कि पुलिस ने मृतका के पति अब्दुल रहमान को गिरफ्तार कर लिया और कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया। पुलिस के मुताबिक 32 वर्षीय अब्दुल रहमान राज मिस्त्री है। तीन साल पहले कोरोनाकाल में उसकी पहली पत्नी की मौत हो गई थी। तब उसने कैराना थाने के गांव भूरा निवासी नमरीन से निकाह किया था। पहली पत्नी से तीन बच्चे हैं जबकि नमरीन से छह माह का बेटा है।

 

 

अब्दुल रहमान के भाई सभासद हारून चौधरी ने बताया कि पहले बच्चों को लेकर नमरीन और अब्दुल रहमान में अक्सर विवाद होता रहता था। घटना की रात नमरीन सौतेले बच्चों की ओर चल रहे कूलर को हटाकर अपने बच्चे की ओर लगाने को लेकर कहासुनी हो गई। इसके बाद दोनों अलग-अलग कमरों में सोने चले गए। रात 12 बजे के करीब नमरीन की चीख सुनकर रहमान की आंख खुली तब देखा कि नमरीन चुनरी का फंदा लगाकर चौखट से लटकी हुई थी। परिजनों ने उसे नीचे उतारा तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय