Saturday, May 25, 2024

सहारनपुर पुलिस ने डकैती में शामिल बदमाश को किया गिरफ्तार, भेजा जेल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
सहारनपुर (नागल)। सहारनपुर जनपद के नागल थाना क्षेत्र में दो माह पूर्व बसेडा के निकट निर्माणाधीन हलगोवा हरिद्वार नेशनल हाईवे के एक स्टोर पर हुई डकैती की घटना में शामिल एक बदमाश को पुलिस ने चैकिंग के दौरान गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। थाना प्रभारी ज्ञानेश्वर बौद्ध ने बताया कि  एसएसआई ओमेंद्र मलिक पुलिस बल के साथ नागल- ताजपुर मार्ग पर चेकिंग कर रहे थे, इस दौरान एक संदिग्ध युवक से पूछताछ की गई तो वह संतोषजनक जवाब न दे सका, जिस पर उसे थाने लाकर पूछताछ की गई तो उसने अपना नाम मोहसिन पुत्र रशीद निवासी कल्लूगढी थाना डासना जनपद गाजियाबाद बताया।
तलाशी के दौरान उसके कब्जे से 315 बोर का एक तमंचा व एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया। सख्ती से पूछताछ करने पर उसने बताया कि 17 मार्च की रात बसेड़ा के निकट निर्माणाधीन हाईवे के एक स्टोर पर  चौकीदारों को बंधक बनाकर उन्होंने करीब 8 लाख रुपये कीमत के सरिये की डकैती डालने की घटना को अंजाम दिया था। बताते चलें कि हलगोवा हरिद्वार निर्माणाधीन नेशनल हाईवे पर बसेड़ा के निकट एक कंपनी के बने स्टोर से बीती 17 मार्च की रात चौकीदारों को बंधक बनाते हुए करीब एक दर्जन बदमाशों ने सरिया स्टोर पर धावा बोलते हुए वहां से करीब 8 लाख रुपये की कीमत का सरिया ले गए थे।
ठेकेदार शुभम त्यागी ने दर्जनों अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध थाने में तहरीर देकर कार्रवाई किए जाने की मांग की थी। पुलिस ने मामला पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी थी, घटना के तीन दिन बाद घटना का खुलासा करते हुए आठ बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था, गिरफ्तार बदमाशों ने अपने फरार दो साथियों का भी नाम पुलिस को बताया था जिनमें से एक बदमाश मुजफ्फरनगर पुलिस द्वारा जेल भेजा जा चुका है तथा दसवें बदमाश मोहसिन को आज पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय