Wednesday, May 8, 2024

गाजियाबाद में वकील की हत्या मामले में तीन गिरफ्तार, मृतक के जीजा का अपनी पत्नी से चल रहा था विवाद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद में तहसील परिसर के अंदर चेंबर में वकील की गोली मारकर हत्या के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से हत्या में इस्तेमाल हथियार भी बरामद किया गया है।

मामले में मृतक की पत्नी ने मृतक के जीजा, उसके भाई समेत पांच लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया था। गाजियाबाद पुलिस ने वकील मनोज चौधरी की हत्या के मामले में तीन आरोपियों मृतक के जीजा अमित डागर, नितिन डागर और अनुज उर्फ पालू को गिरफ्तार किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

तहसील परिसर में घुसकर बहनोई अमित डागर, उसके भाई नितिन डागर के अलावा उसके साथी ने 30 अगस्त की दोपहर करीब 2 बजे मनोज चौधरी की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

पूछताछ में अमित डागर ने बताया कि शादी के बाद से उसका पत्नी सरिता चौधी से कई बार विवाद हुआ। जिसे रिश्तेदारों और जिम्मेदार लोगों ने सुलझाया। पत्नी के नाम करीब 90 लाख का मकान और करीब 60 लाख का एक फ्लैट चिरंजीवी विहार में लिया था।

हालांकि, पत्नी काफी समय से अपने भाई मनोज चौधरी के घर पर थी। बार-बार बुलाने के बाद भी वह वापस नहीं आ रही थी। पत्नी सरिता चौधरी और साला मनोज चौधरी घर और फ्लैट बेचने की कोशिश कर रहे थे, जो काफी समझाने पर भी नहीं मान रहे थे।

पत्नी और पुत्री को रक्षा बंधन पर बार-बार घर बुलाया, लेकिन वह आने को तैयार नहीं हुई। जिसके कारण परेशान होकर मनोज चौधरी की गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस का कहना है कि हत्यारोपी अमित डागर और नितिन डागर पर पहले भी कई मामले दर्ज हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय