Wednesday, June 26, 2024

फिरोजाबाद में अनियंत्रित कार की टक्कर से बाइक सवार जीजा, साले सहित तीन की मौत

फिरोजाबाद। थाना सिरसागंज क्षेत्र अन्तर्गत बुधवार की देर रात एक तेज रफ्तार कार की मोटरसाइकिल से भिड़ंत हो गयी। दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार जीजा-साले समेत 3 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही कार को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल कर रही है।

पूरा मामला जनपद के थाना सिरसागंज क्षेत्र के गांव कठफोरी के पास का है। यहां थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के गांव डिवायची की निवासी प्रमोद कुमार (34) अपने साथी बृजेश (28) के साथ भाई दूज का त्योहार मनाने ससुराल नगला सरला गए थे। बुधवार की देर रात प्रमोद अपने साथी और अपने साले गोपी के साथ मोटरसाइकिल से घर लौट रहे थे। रास्ते में गांव कठफोरी के पास एक अनियंत्रित कार ने प्रमोद की मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में तीनों लहूलुहान होकर गिर पड़े। स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल तीनों को शिकोहाबाद संयुक्त जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने गाड़ी नंबर के आधार पर परिजनों को घटना के बार में अवगत कराया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस पूरे मामले में एसपी देहात कुंवर रणविजय सिंह ने बताया कि सड़क हादसे में बाइक सवार 3 युवकों की कार से टकराकर मौत हुई है। शवों के कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही कार और चालक को हिरासत में लेकर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय