Sunday, September 8, 2024

नोएडा में फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले दो सगे भाई समेत तीन के पैर में लगी गोली

नोएडा। 7 जुलाई को ग्राम भोयरा में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग के मामले में फरार चल रहे हैं चार आरोपियों को आज थाना थाना रबूपुरा पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली दो बदमाशों के पैर में लगी है। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बदमाशों के पास से कारतूस समेत तीन तमंचे बरामद हुए है।
अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) अशोक कुमार सिंह ने बताया कि 7 जुलाई को ग्राम भोयरा में दो पक्षों में विवाद हो गया। देखते ही देखते दोनों पक्ष एक दूसरे के ऊपर जानलेवा हमला करने लगे। इस घटना मे एक पक्ष ने ताबड़तोड़ गोली चलाकर लोगों में दहशत पैदा कर दी। इनके द्वारा चलाई गई गोली कई लोगों को लगी। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
उन्होंने बताया कि घटना में वांछित गौरव पुत्र चंद्रपाल, सौरव पुत्र चंद्रपाल, विकेश पुत्र मदन तथा गोविंद पुत्र सरदारी आज एक कार में सवार होकर पुलिस से भाग रहे थे। सूचना के आधार पर पुलिस ने उन्हें घेर लिया। अपने आपको पुलिस से घिरा हुआ देखकर आरोपियों ने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से गोली चला दी। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई।
उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा चलाई गई गोली गौरव तथा सौरव को लगी है। दोनों सगे भाई है। जबकि मौके से भागे विकेश और गोविंदा को पुलिस ने पीछा करके पकड़ लिया है। उन्होंने बताया कि गौरव, सौरभ व विकेश से 3 अवैध तंमचे व कारतूस बरामद किये गये है। घायल बदमाशों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय