Sunday, May 19, 2024

इटावा में पुलिस मुठभेड़ में तीन बदमाश गिरफ्तार, लाखों के जेवरात बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

इटावा। जनपद में थाना भरथना पुलिस और क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने बुधवार को मुठभेड़ कर तीन शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की गोली लगने से दो बदमाश घायल हुए हैं। पुलिस ने गिरफ्तार लुटेरों के पास से लूटे हुए सोने-चांदी के आभूषण, दो लाख 93 हजार पांच सौ रुपए की नकदी, एक मारुति वैन बरामद की है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने बताया कि थाना भरथना पुलिस और क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम रोजाना की तरह संदिग्ध वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि एक मारुति वैन में कुछ लोग चोरी व लूट से सम्बंधित आभूषण तथा नकदी लेकर साम्हो की ओर से आ रहे हैं। सूचना पर तत्काल कार्यवाही करते हुए पुलिस टीम पाली बंबा के पास सघनता से चेकिंग करने लगी। इसी बीच साम्हो की तरफ से आ रही मारुति वैन को पुलिस टीम ने देखा और रुकने का इशारा किया। पुलिस को देख कार सवार व्यक्ति वैन को लेकर बकेवर की तरफ भागने लगे। पुलिस टीम द्वारा पीछा किया गया तथा कंट्रोल रूम इटावा के माध्यम से जनपद के अन्य थानों को चेकिंग कराकर घेराबंदी करने हेतु अवगत कराया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस दौरान पीछा कर रही पुलिस टीम जैसे ही सेंगर नदी पुल के पास पहुंची दूसरे ओर से थाना बकेवर पुलिस टीम ने कार सवारों को घेर लिया। वैन सवार व्यक्तियों ने अपने आपको पुलिस टीम से घिरता देख फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस टीम द्वारा आत्मरक्षा में जवाबी फायरिंग की गई, जिसमें दो बदमाशों के पैर में गोली लगने के उपरांत तथा भागने का प्रयास कर रहे एक अन्य बदमाश को सेंगर नदी पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार बदमाशों के पास से पुलिस ने लाखों कीमत के सोने-चांदी के आभूषण, दो लाख 93 हजार पांच सौ रुपए नकद, दो तमंचा, तीन जिंदा कारतूस, एक मारुति वैन बरामद की है।

पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार बदमाशों में मुस्तकीम पुत्र जलालुद्दीन, इकरार अली पुत्र बन्ने खां, सागर सिंह पुत्र राकेश कुमार बताए हैं। गिरफ्तार बदमाश इससे पूर्व में लूट और चोरी की कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं और जेल भी जा चुके हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय