Sunday, May 12, 2024

रुड़की में प्रॉपर्टी कारोबारी के ऑफिस में घुसे तीन बदमाश, गोली मारकर हत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

रुड़की। उत्तराखंड के रुड़की में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि उन्हें पुलिस का भी ख़ौफ़ नहीं। रुड़की में बीती रात बदमाशों ने बीजेपी पार्षद के भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। तीन बाइक सवार बदमाश कारोबारी के ऑफिस में घुसे और उन पर गोलियां चला दी और फिर वहां से फरार हो गए।

गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। हादसे के बाद लोगों की भीड़ सिविल अस्पताल में जुट गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल, 40 वर्षीय जोगेंद्र अपने ऑफिस में बैठे थे। जोगिंदर प्रॉपर्टी का काम करते थे। बाइक सवार बदमाश उनके कार्यालय पर पहुंचे और उन्होंने जोगिंदर पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी।

गोली लगने से जोगेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं गोली चलने की आवाज सुनकर अन्य लोग ऑफिस की तरफ आए लेकिन तब तक हमलावर मौके से फरार हो गए थे। परिजन जोगिंदर को निजी हॉस्पिटल में ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने में जुटी है।

मृतक जोगेंद्र पार्षद गीता चौधरी के पति मांगेराम चौधरी के छोटे भाई हैं। इसके साथ ही लोगों की भीड़ भी घटनास्थल और सिविल अस्पताल में जुट गई।

एसएसपी हरिद्वार प्रमेन्द्र सिंह डोभाल ने बताया कि दीवार फांदकर घर में घुसे तीन बदमाशों ने जोगिंदर पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर हत्या की घटना को अंजाम दिया है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय