Sunday, May 5, 2024

आजमगढ़ में पुलिस और बदमाशों से मुठभेड़, गोली से दो लुटेरे घायल,कब्जे से तमंचा, कारतूस, लूट की बाइक बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

आजमगढ़। जिले के मुबारकपुर थाने की पुलिस ने गुरुवार की सुबह मुठभेड़ के दौरान दो लुटेरे पुलिस की गोली से घायल हो गए। घायल दोनों लुटेरों को पुलिस ने उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। घायल बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने तमंचा, कारतूस, लूट की बाइक आदि सामान बरामद किया है।

मुबारकपुर थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार अपनी टीम के साथ गुरुवार की सुबह अमिलां में मौजूद थे।सूचना मिली कि तीन दिन पूर्व मजरापुर बम्हौर रोड के समीप असलहे से आतंकित कर नकदी व पल्सर बाइक लूटने वाले लुटेरे मुहम्मदाबाद की तरफ से जनपद में प्रवेश करने वाले हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

सूचना मिलते ही पुलिस टीम लुटेरों की घेराबंदी में जुट गई। अझौली मोड़ के समीप पुलिस ने जब लुटेरों को रोकने की कोशिश की तो उन्होंने अपनी बाइक को मोड़कर भागने का प्रयास किया लेकिन बाइक फिसल गई। दोनों लुटेरे पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए पैदल ही भागने लगे। इसके बाद पुलिस ने आत्मरक्षार्थ फायरिंग की। इसमें दोनों लुटेरों के दाहिने पैर गोली लगी और वे घायल हो गए। घायल लुटेरों के कब्जे से पुलिस ने तमंचा, कारतूस, लूट की बाइक व नकदी बरामद किया है। घायल लुटेरों में नीरज पाल और वसीम शामिल है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय