Saturday, May 11, 2024

लोकसभा चुनाव लड़ने की चर्चा पर माधुरी दीक्षित ने तोड़ी चुप्पी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। इसमें कोई शक नहीं कि बॉलीवुड की धक-धक गर्ल यानी माधुरी दीक्षित की खूबसूरती आज भी लोगों को लुभाती है। नए साल में दर्शकों के सामने माधुरी दीक्षित की निर्मित फिल्म पंचक आ रही है। कुछ दिनों पहले माधुरी दीक्षित के लोकसभा चुनाव लड़ने की चर्चाएं थीं। इतना ही नहीं, यह भी चर्चा थी कि माधुरी दीक्षित भाजपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ेंगी। अब खुद माधुरी दीक्षित और उनके पति श्रीराम नेने दोनों ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

माधुरी दीक्षित के राजनीति में प्रवेश पर डाॅ. श्रीराम नेने ने कमेंट किया, “रोल मॉडल समाज का मार्गदर्शन कर रहे हैं। समाज में अच्छे सुधार होंगे तो भारत नंबर एक होगा। राजनीति हमारे बस की बात नहीं है। हम हर दिन नई चीजें सीखने की कोशिश करते हैं। इसी तरह हम लोगों की मदद करना पसंद करते हैं।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

माधुरी ने कहा, “हर चुनाव में मुझे जवाब देना पड़ता है, लेकिन चुनाव लड़ना मेरी महात्वाकांक्षा नहीं है। राजनीति मेरा जुनून नहीं है, मैं रचनात्मक हूं। हर चुनाव में मुझे कहीं न कहीं से मैदान में उतारा जाता है, लेकिन मुझे राजनीति में कोई दिलचस्पी नहीं है।

माधुरी दीक्षित के राजनीति में आने और चुनाव लड़ने की चर्चा कई बार हो चुकी है। पिछले लोकसभा चुनाव में भी चर्चा थी कि वह पुणे से चुनाव लड़ेंगी। उस वक्त खुलासा हुआ कि ये खबरें झूठी और काल्पनिक थीं। अब माधुरी के इस बयान से साफ हो गया है कि वह फिलहाल राजनीति में नहीं आएंगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय