Thursday, September 19, 2024

फिरोजाबाद में पुलिस मुठभेड़ में पंखिया गैंग के तीन बदमाश गोली लगने से घायल

फिरोजाबाद। रजावली थाना, टूण्डला एवं एसओजी ने टीम ने रविवार की रात में संयुक्त कार्यवाही कर डकैती की योजना बना रहे पंखीया गैंग के तीन शातिर अभियुक्ताें को पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। पुलिस की पैर में गोली लगने से घायल तीनों अभियुक्तों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अपर पुलिस अधीक्षक नगर रवि शंकर प्रसाद ने बताया कि थाना रजावली क्षेत्र में हुई चोरी की घटनाओं के अनावरण व रोकथाम के उद्देश्य से थाना प्रभारी टूंडला अनुज कुमार, थाना प्रभारी रजावली विनय मिश्र एसओजी टीम के साथ रविवार की रात में चेकिंग कर रहे थे। पुलिस टीम को रामगढ़ गांव में जाने वाले रास्ते पर एटा-टूंडला रोड पर एक संदिग्ध क्रेटा कार के पास पांच व्यक्ति खड़े दिखाई दिए, जो पुलिस टीम को देखकर भागने लगे। भागते हुए पुलिस टीम पर फायर कर दिया। आत्मरक्षार्थ पुलिस टीम द्वारा की गयी फायरिंग में तीन व्यक्तियों को घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया।

 

जबकि दो व्यक्ति अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गये। घायल व्यक्तियों की पहचान फहीम पुत्र मौहम्मद निवासी नगरिया कला थाना फतेहगंज पूर्वी जिला बरेली, इरफान पुत्र अख्तर व मुकद्दर अली पुत्र शमशाद अली निवासीगण गढ़िया पैगंबरपुर थाना हजरतपुर जनपद बदायूं के रूप में हुई हैं। अभियुक्ताें के कब्जे से तीन तमंचे 315 बोर छह जिंदा कारतूस, तीन खोखा कारतूस, एक क्रेटा कर बिना नंबर प्लेट ग्रे कलर, एक बड़ा लॉक कटर, एक टॉर्च बरामद हुई हैं।

 

एएसपी ने बताया कि अभियुक्ताें को मुठभेड़ के दौरान बांये पैर में गोली लगने से घायल हुए हैं। जिन्हें पुलिस अभिरक्षा में उपचार हेतु अस्पताल भर्ती कराया गया है। गिरफ्तार अभियुक्त अन्तर्राज्यीय पंखीया गैंग के सक्रिय सदस्य हैं। इनका आपराधिक इतिहास है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय