Tuesday, September 17, 2024

नोएडा में नव विवाहित समेत तीन लोगों ने की आत्महत्या, एक की संदिग्ध मौत

नोएडा। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के हाइटेक सिटी नोएडा व ग्रेटर में रहने वाली विवाहित समेत तीन लोगों ने मानसिक तनाव के चलते आत्महत्या कर लिया। वहीं एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजकर मौत के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना कासना क्षेत्र में रहने वाली सपना पत्नी प्रदीप उम्र 23 वर्ष निवासी ओमीक्रान-1 सेक्टर ने अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। उन्होंने बताया कि मृतका की कुछ समय पूर्व शादी हुई थी। अपर पुलिस उपायुक्त नोएडा के द्वारा उसके शव को पंचायत नामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। उन्होंने बताया कि अगर मृतका के परिजन इस मामले में कोई शिकायत करते हैं तो पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच करेगी।

 

 

उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर-63 क्षेत्र के नवादा गांव स्थित एक ओयो होटल में आकर ठहरे हुए आशीष अरोड़ा पुत्र चमन लाल उम्र 48 वर्ष ने बीती रात को अपने होटल के कमरे में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। वह मूल रूप से दिल्ली के रमेश नगर के रहने वाले थे। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 

मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना फेस- तीन क्षेत्र के मामूरा गांव के गली नंबर-7 मे रहने वाले मन्नू पुत्र टुनटुन राय उम्र 24 वर्ष ने मानसिक तनाव के चलते आज अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। उन्होंने बताया कि वह मूल रूप से जनपद सिवान बिहार के रहने वाले थे। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर-20 क्षेत्र में रहने वाले रामधनी उम्र 50 वर्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय