Friday, April 26, 2024

नोएडा में सड़क हादसा, तीन ट्रक चालक व एक मैकेनिक की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा व ग्रेटर नोएडा के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई। पीड़ित परिजनों की शिकायत पर घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना बादलपुर क्षेत्र में आज सुबह को एक अज्ञात ट्रक चालक ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए मोटरसाइकिल सवार युवक को टक्कर मार दिया। इस हादसे में एक 35 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई है। थाना बादलपुर के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार यादव (आईपीएस) ने बताया कि थाना क्षेत्र के सादोपुर गांव के पास आज सुबह को बाइक पर सवार होकर जा रहे जितेंद्र पुत्र ओमप्रकाश उम्र 35 वर्ष को एक ट्रक चालक ने टक्कर मार दिया। वह इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया।

 

थाना ईकोटेक-3 प्रभारी धर्मेंद्र कुमार शुक्ला ने बताया कि मोबिन पुत्र निजामुद्दीन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसका बड़ा भाई नईम निवासी मुरादनगर गाजियाबाद में गाड़ी मैकेनिक का कार्य करता है, जिसकी दुकान हल्द्वानी मोड़ पर है। पीड़ित के अनुसार रात एक ट्रक के ड्राइवर ने खराब ट्रक को ठीक करने के लिए उसे बुलाया। उसका भाई ट्रक के नीचे घुसकर काम कर रहा था, तभी ट्रक ड्राइवर ने ट्रक को स्टार्ट करके चला दिया। इस घटना में ट्रक का पहिया नईम के ऊपर चढ़ गया। इस घटना में उसकी मौके पर मौत हो गई। उन्होंने बताया कि एक अन्य मामले में

 

सलीम निवासी जनपद अमरोहा ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसका भाई कामिल  ग्रेटर नोएडा स्थित एक कंपनी में डंपर चालक के रूप में काम करता है। पीड़ित के अनुसार उसका भाई 13 अप्रैल को बाजपुर उत्तराखंड से गिट्टी और मोरंग लेने के लिए जा रहा था। सादुल्लापुर गांव के शराब के ठेके के पास बने ढाबे पर वह खाना खा रहा था। जब वह खाना खाकर निकला तभी उसके डंपर में एक अज्ञात डंपर चालक ने ट्रक टक्कर मार दिया, तथा अपना वाहन लेकर मौके से भाग गया। उन्होंने बताया कि पीड़ित के अनुसार उसके भाई कामिल को पुलिस ने घायल अवस्था में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पीड़ित के अनुसार जिस ट्रक चालक ने उसके भाई को टक्कर मारी थी, उसे उन लोगों ने हसनपुर कला गांव के पास जनपद अमरोहा में रोक लिया है। ट्रक चालक आशीष के पास मृतक का मोबाइल फोन भी मिला है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

इसके अलावा थाना दनकौर के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने बताया कि विजेंद्र यादव पुत्र कांता प्रसाद यादव उम्र 46 वर्ष मूल निवासी जनपद जौनपुर ट्रक लेकर ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे के रास्ते से गुजर रहा था, तभी थाना दनकौर क्षेत्र में एक अज्ञात कैंटर चालक ने उसके ट्रक में टक्कर मार दी। इस घटना में ट्रक चालक विजेंद्र यादव गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय