Saturday, April 27, 2024

भाजपा की दस वर्ष में पहचान झूठ और लूट की बनी-अखिलेश यादव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को मेरठ में मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट से पार्टी उम्मीदवार सुनीता वर्मा के समर्थन में जनसभा की। उन्होंने कहा कि दस साल में भाजपा की पहचान झूठ और लूट की बन गई है।

हापुड़ रोड स्थित हाजीपुर गांव में आयोजित जनसभा में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि मेरठ सीट के टिकट को लेकर बहुत चर्चा हुई है। सामने वाले दल ने भी बहुत चर्चा की। पहले चरण के चुनाव से खबरें आ रही है कि पश्चिम की हवा भाजपा का सफाया करने जा रही है। भाजपा का पहला शो ही फ्लॉप हो गया है। इनके घिसे-पिटे डायलॉग भी जनता सुनना नहीं चाहती है। भाजपा के नेताओं की कहानी भी कोई सुनना नहीं चाहता है। भाजपा की दस वर्ष में पहचान झूठ और लूट की बनी है। भाजपा जितना झूठ किसी दल ने नहीं बोला होगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने तीन काले कानून लागू किए थे, उस समय यहां के किसानों ने दिल्ली में जाकर धरना दिया था। पुलिस किसानों के ट्रैक्टरों को पकड़ लेती थी। किसान घबराया नहीं और सालों तक लड़ता रहा। किसानों के आंदोलन से घबरा कर सरकार को तीनों काले कानून वापस लेने पड़े। किसान एमएसपी की कानूनी अधिकार की मांग कर रहा है, लेकिन सरकार सुन नहीं रही है।

अखिलेश यादव ने कहा कि आईएनडीआईए गठबंधन के जितने पर किसानों को एमएसपी का कानूनी अधिकार दिया जाएगा। किसान खुशहाल होने पर गरीबी अपने आप मिटनी शुरू हो जाएगी। जिस सरकार ने किसान को धोखा दिया हो और नौजवानों को परेशान किया हो, वह सरकारी नहीं बचेगी।

उन्होंने कहा कि परीक्षाओं के पेपर लीक होने से नौजवान निराश है। सभी परीक्षाओं के पेपर लीक हुए हैं। पुलिस भर्ती की परीक्षा लाखों युवाओं ने दी थी। सरकार ने जान-बूझकर परीक्षा का पेपर लीक करा दिया। परीक्षा रद्द कराने को युवा सड़कों पर आ गए। सरकार को झुकना पड़ा और परीक्षा रद्द हो गई।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि मेरठ में प्रधानमंत्री भी आए हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ घबराए हुए हैं और कई बार आ चुके हैं। 60 लाख युवा पुलिस भर्ती परीक्षा नहीं दे पाए। सरकार ने उनका भविष्य अंधकार में डाल दिया। इनके परिवार की संख्या एक करोड़ 80 लाख लोग परेशान है। 80 लोकसभा में भाजपा का इतना वोट कम हुआ है। इससे भाजपा का सफाया हो जाएगा।

उन्होंने कहा कि अग्निवीर जैसी आधी-अधूरी नौकरी को युवा स्वीकार नहीं कर रहा है। आईएनडीआईए सरकार बनने पर अग्निवीर योजना लागू नहीं होगी और पहले की तरह सेना की भर्ती होगी। हर मुद्दे पर भाजपा सरकार फेल हो गई है।

इस अवसर पर सपा जिलाध्यक्ष विपिन चौधरी, महानगर अध्यक्ष आदिल चौधरी, विधायक शाहिद मंजूर, विधायक रफीक अंसारी, विधायक अतुल प्रधान, कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अवनीश काजला, आआपा के अध्यक्ष अंकुश चौधरी, पूर्व विधायक योगेश वर्मा आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय