Wednesday, June 19, 2024

दिल्ली से नोएडा आकर घरों में चोरी करने वाले तीन शातिर बदमाश गिरफ्तार, 9 लैपटॉप व 11 मोबाइल फोन बरामद

नोएडा। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से आकर नोएडा के घरों में चोरी करने वाले एक गिरोह के तीन शातिर बदमाशों को सीआरटी व थाना सेक्टर-24 पुलिस ने गिरफ्तार कर उनसे चोरी के 9 लैपटॉप व 11 मोबाइल फोन बरामद किया है। बदमाश किराये पर घर लेने के बहाने चोरी की घटनाओं को बेखौफ होकर अंजाम दे रहे थे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

डीसीपी क्राइम शक्ति मोहन अवस्थीने बताया कि थाना क्षेत्र में स्थित विभिन्न सेक्टरों में आये दिन होने वाली चोरी की घटनाओं का खुलाशा करने के लिए जांच-पड़ताल के दौरान सीआरटी व थाना सेक्टर-24 पुलिस द्वारा संयुक्त कार्यवाही करते हुए चेकिंग के दौरान नोएडा एनसीआर क्षेत्र में लैपटॉप व मोबाइल फोन चोरी करने वाले 3 अभियुक्त आफताब पुत्र मौ. इदरीश, मौ. अलकाम पुत्र लिफाकत अली तथा शम खान पुत्र मौ. मूसा को शिवम मार्किट सेक्टर-22 मैन रोड से गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि बदमाशों के कब्जे से चोरी किये हुए 9 लैपटॉप 11 मोबाइल आदि बरामद किए गए है।

 

थाना सेक्टर-24 के प्रभारी निरीक्षक विवेक श्रीवास्तव ने बताया कि बताया कि पूछताछ के दौरान अभियुक्तों ने बताया कि वे दिल्ली से नोएडा ऑटो किराये पर लेकर प्रातः 5 बजे से प्रात 6. बजे आते है और नोएडा के गांव व सेक्टरों में घूमकर जिन मकानों के दरवाजे खुले होते है उन मकानों में घुस जाते है यदि मकान मालिक सोने के बाद उठा होता है और पूछता है कि क्यो आये है तो किराये का कमरा देखने आये है कह देते है। यदि वह सोता हुआ मिल जाता है तो घर में रखे मोबाइल व लैपटॉप चोरी कर वापस दिल्ली भाग जाते हैं। बदमाशों ने नोएडा एनसीआर क्षेत्र में 2 दर्जन से अधिक चोरी की घटनाएं करने की जानकारी दी है। तीनों बदमाश दिल्ली के मंगोलपुरी एवं भजनपुरा क्षेत्र में रहने वाले हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय