Wednesday, September 25, 2024

नोएडा में तीन युवकों ने मानसिक तनाव में आकर की आत्महत्या

नोएडा। जनपद गौतमबुद्व नगर के विभिन्न जगहों पर रहने वाले तीन लोगों ने मानसिक तनाव के चलते आत्महत्या कर लिया। पुलिस मामले की तीनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आत्महत्या के कारणों की जांच शुरू कर दी है।
पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना फेस-वन क्षेत्र के सेक्टर-8 स्थित जेजे कॉलोनी में रहने वाले रितेश कुमार निषाद पुत्र दयानंद निषाद उम्र 28 वर्ष ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर जहरीला पदार्थ खा लिया। उन्होंने बताया कि अत्यंत गंभीर हालत में उसे उपचार के लिए ग्रेटर नोएडा के शारदा अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि थाना फेस-वन पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
उन्होंने बताया कि ककौड़ में रहने वाले विजेंदर पुत्र जगन उम्र 40 वर्ष ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर जहरीला पदार्थ खा लिया। उसे गंभीर हालत में ग्रेटर नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना फेस-वन क्षेत्र में रहने वाले मिथिलेश पुत्र राजेंद्र प्रसाद उम्र 26 वर्ष ने अपने घर पर बीती रात को पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। उन्होंने बताया कि वह मूवर्स एंड पैकर्स नामक कंपनी में काम करता था। वह अपने भाई रंजन के साथ हरौला गांव में किराए पर रहता था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय