Saturday, May 11, 2024

TMC विधायक की धमकी,कहा – ”बिहार, यूपी, राजस्थान से आकर रहते हो, TMC को वोट नहीं दिया तो पानी का कनेक्शन काट देंगे”

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कोलकाता। चुनावी हिंसा के लिए कुख्यात रहे पश्चिम बंगाल में जैसे-जैसे चुनाव करीब आ रहे हैं वैसे-वैसे मतदाताओं को को प्रभावित करने की कोशिश में भी शुरू हो गई हैं। ताजा मामला हावड़ा जिले की है। यहां उत्तर हावड़ा के हिंदी भाषी लोगों को स्थानीय तृणमूल विधायक गौतम चौधरी ने धमकी दी है। उन्होंने 20 मई को होने वाले मतदान में वोटिंग नहीं करने को कहा है। गौतम चौधरी ने यहां हिंदी भाषा में लोगों को धमकी देते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश, बिहार, हरियाणा, राजस्थान से आकर यहां रहते हो तो सावधानी से रहो। तुम लोगों पर मेरी नजर है। वोट अगर टीएमसी को नहीं मिला तो फिर अंजाम क्या होगा यह सोच लेना।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रविवार को गौतम चौधरी ने सौ से अधिक लोगों को लेकर 12 नंबर वार्ड के सुखी संसार बिल्डिंग में रहने वाले सभी लोगों को धमकी दी है। यहां बिल्डिंग के गार्ड से लेकर निवासियों तक को चेतावनी देते हुए उसने कहा है कि 20 मई को परिवार के साथ छुट्टी मनाओ, घूमने चले जाओ लेकिन वोट देने मत जाना। अगर गए तो चार जून के बाद बिल्डिंग के पानी का कनेक्शन कटवा दूंगा। इसके पहले 27 अप्रैल को साकेत होटल के पास में उसने इसी तरह की धमकी देते हुए राजस्थान, हरियाणा, बिहार और उत्तर प्रदेश से आकर अपनी मेहनत के बदौलत बंगाल में अपने बलबूते रहने वाले हिंदी भाषी मतदाताओं को धमकी दी थी।

 

भाजपा नेता उमेश राय ने कहा कि यहां हिंदी भाषा मतदाताओं को इसी तरह से ममता बनर्जी के लोग ट्रीट कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस धमकी को लेकर चुनाव आयोग में शिकायत करेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय