Wednesday, May 8, 2024

शौक पूरा करने और गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए बाइक चोरियों की घटनाओ को देते थे अंजाम,3 आरोपी गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

शामली। जनपद की पुलिस ने पानीपत खटीमा हाईवे मार्ग के पास नहर पटरी पर आम के बाग से तीन आरोपियों को चोरी की बाइक की डील होने के दौरान गिरफ्तार किये है। पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने आधा दर्जन से ज्यादा बाइक और एक बाइक का इंजन बरामद किया है। जबकि एक आरोपी फरार होने में कामयाब रहा है। पुलिस ने सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे के कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। पकड़े गए सभी आरोपी सहारनपुर जनपद के रहने वाले हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

आपको बता दें कि पिछले दिनों शामली जनपद में बढ़ रही चोरी की वारदात को लेकर जहां पुलिस को बदमाश खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। वहीं आरोपियों पर अंकुश लगाने के लिए शामली जनपद की एसओजी और सदर कोतवाली पुलिस टीम ने मुखबिर की सटीक सूचना पर जनपद के पानीपत खटीमा हाईवे मार्ग के पास नहर की पटरी पर चोरी की बाइक की डील होने के दौरान तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से अन्य जनपदों से चोरी की गई 07 बाइक और एक बाइक का इंजन बरामद किया है। पकड़े गए आरोपियों का एक साथी फरार होने में कामयाब रहा है। वही पुलिस गिरफ्त में आए सभी आरोपी सहारनपुर जनपद के रहने वाले हैं। जो अपने अतिरिक्त शौक पूरा करने और गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए चोरी की घटना को अंजाम देते थे।

 

पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपी कुलदीप निवासी अम्बेहड़ी थाना नुकूड़, दीपक निवासी गदरहेड़ी थाना सरसावा, निशांत ग्राम अध्याना थाना नुकूड़ जनपद सहारनपुर का रहने वाले हैं। जबकि सुधीर निवासी पाजबंगर थानां सरसावा जिला सहारनपुर निवासी अभी फरार है। पकड़े गए तीनों आरोपियों में से कुलदीप पर छह मुकदमे दीपक पर छह मुकदमे और निशांत पर एक मुकदमा पंजीकृत है।

अपर पुलिस अधिकारी संतोष कुमार का कहना है, कि जनपद में बढ़ रही बाइक चोरी की घटना पर अंकुश लगाने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के द्वारा टीमों का गठन किया गया था। जिसमें कार्रवाई करते हुए चोरी की बाइक को बेचने के दौरान जनपद सदर कोतवाली पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से साथ मोटरसाइकिल और एक इंजन बरामद किया है. पकड़े गए सभी आरोपी सहारनपुर जनपद के रहने वाले हैं जबकि एक आरोपी फरार है और अपने अतिरिक्त शौक पूरा करने के लिए यह लोग चोरी की घटना को अंजाम देते थे।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय