Sunday, June 2, 2024

आज संभल आएंगे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, डॉ. बर्क को देंगे श्रद्धांजलि

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

संभल। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बुधवार को संभल आएंगे। वह होली सुफ्फाह स्कूल में बन रहे हेलीपैड पर उतरने के बाद दीपासराय पहुंचकर सांसद रहे डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क को श्रद्धांजलि देंगे। बुधवार की दोपहर 12: 20 बजे सुफ्फाह स्कूल में हेलीपैड पर पूर्व मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर उतरेगा। इसके बाद वह कार से सांसद डॉ. बर्क के आवास पर पहुंचकर उनके परिवार से मुलाकात करेंगे। दसवें की फातिहा में शामिल होने के साथ ही करीब एक घंटा रहेंगे। बताया कि दसवें की फातिहा हुसैनी रोड स्थित सगीर पैलेस में होगी।

आपको बता दें कि सपा ने संभल लोकसभा से डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क को प्रत्याशी घोषित कर दिया था। बीमारी के चलते सांसद व प्रत्याशी डॉ. बर्क का निधन हो गया। कयास लगाए जा रहे हैं कि बुधवार को डॉ. बर्क को श्रद्धांजलि देने संभल आ रहे पूर्व सीएम अखिलेश संभल से लोकसभा प्रत्याशी की घोषणा भी कर सकते हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

डॉ. बर्क के निधन के बाद उनके पोते कुंदरकी से सपा विधायक जियाउर्रहमान बर्क उनकी विरासत को आगे बढ़ाने की बात कहकर लोकसभा चुनाव लड़ने का एलान कर चुके हैं। वहीं दूसरी ओर सपा विधायक इकबाल महमूद संभल लोकसभा सीट से सपा के टिकट के दावेदार हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,845SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय