Thursday, June 13, 2024

मुज़फ़्फ़रनगर में टोल प्लाजा पर कार सवार महिला एवं पुरुष को टोलकर्मियों ने पीटा, मुकदमा दर्ज

मुज़फ़्फ़रनगर। जिले में समस्त टोल प्लाजा पर आए दिन किसी न किसी के साथ टोलकर्मियों के द्वारा मारपीट की घटनाएं सामने आती रहती है,लगातार टोलकर्मियों की मारपीट की वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल होती है जिसके पश्चात पुलिस प्रशाशन इन टोलकर्मियों के विरुद्ध मुकदमा लिख देते है, सबसे बड़ी बात यह है कि ये टोलकर्मी किसकी शह  पर आए दिन सवारियों के साथ मारपीट की घटनाओं को अंजाम देते है,क्या इन टोलकर्मियों को जिला पुलिस प्रशाशन का जरा सा भी ख़ौफ़ नही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

देर रात्रि छपार टोल प्लाजा पर टोलकर्मियों के द्वारा किसी बात को लेकर एक कार सवार महिलाओं एवं पुरुषों के साथ अभद्रता और मारपीट की गई। मारपीट के पश्चात पीड़ित महिलाओं ने टोल प्लाजा पर जमकर हंगामा किया,महिलाओं के हंगामे की यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।जिसके पश्चात थाना छपार पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

इस प्रकरण में एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने जानकारी देते हुए बताया कि कल देर रात्रि में एक कार सवार व्यक्ति के साथ जिसका पूरा परिवार ट्रेवल्स कर रहा था, उसके साथ टोल कर्मियों द्वारा अभद्रता और मारपीट करने के संबंध में थाना छपार पुलिस को शिकायत प्राप्त हुई।  इसके संबंध में थाना छपार पुलिस के द्वारा तुरंत मौके पर पहुंचकर मामले का संज्ञान लिया गया, तो यह पता चला कि कार सवार जो परिवार था, उसके द्वारा टोल का भुगतान किए जाने को लेकर टोल कर्मियों से विवाद हो गया उसके उपरांत टोलकर्मियों के द्वारा परिवार के साथ मारपीट की गई इसमें थाना छपार पुलिस के द्वारा सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है और जो मारपीट करने वाले युवक हैं, सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से पहचान की जा रही है, उनके यहां दबिश दी जा रही है और उनकी शीघ्र ही गिरफ्तारी की जाएगी और उनको न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जाएगा।

 

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय