Saturday, April 27, 2024

फिरोजाबाद में पुलिस मुठभेड़ में टॉप 10 बदमाश की पैर में लगी गोली, गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

फिरोजाबाद। थाना उत्तर एवं एसओजी पुलिस टीम ने रविवार की देर रात मुठभेड़ में एक टॉप 10 अपराधी को गिरफ्तार किया है। पैर में गोली लगने से घायल बदमाश को पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अपर पुलिस अधीक्षक नगर सर्वेश कुमार मिश्रा ने बताया कि थाना उत्तर पुलिस व एसओजी टीम रविवार की देर रात्रि क्षेत्र में गश्त पर थी, तभी संयुक्त चेकिंग के दौरान बेंदी की पुलिया बाईपास पर एक बाइक को रोकने का प्रयास किया गया। बाइक सवार ने पुलिस पार्टी पर फायर करते हुए भागने का प्रयास किया। इसी दौरान पुलिस द्वारा आत्मरक्षा में जवाबी फायर की गई। जिसमें बाइक सवार के पैर में गोली लग गई और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। जिसे इलाज के लिए तत्काल जिला चिकित्सालय भेजा गया।

 

पूछताछ में बदमाश ने अपना संजू कश्यप उर्फ संजू धीमर पुत्र बुद्धसेन निवासी पंचशील स्कूल के पास सत्यनगर थाना उत्तर, हाल पता कैलाश नगर थाना उत्तर बताया है। अभियुक्त के कब्जे से एक तमंचा, 6 कारतूस, एक चोरी की मोटरसाइकिल बरामद हुई है।

 

एएसपी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त संजू कश्यप उर्फ संजू उत्तर थाने का टॉप 10 अपराधी है, जिस पर फिरोजाबाद व अन्य जिले में कुल मिलाकर 30 से अधिक लूट, हत्या व गम्भीर अभियोग दर्ज हैं। वर्तमान में वह हत्या के मामले में गिरफ्तारी वॉरंट में वांछित था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय