Friday, June 14, 2024

पर्यटक अंकुर का शव 10 दिन बाद गंगा बैराज से बरामद, परिजनों में पसरा मातम

ऋषिकेश। ऋषिकेश जाने वाले पर्यटक राफ्टिंग का लुफ्त बड़े मजे से उठाते हैं। लेकिन, कई बार उनका ये मजा उनके लिए सजा साबित हो जाती है और उन्हें इसकी कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ती है। कुछ ऐसा ही एक पर्यटक के साथ हुआ, जो 10 दिन पहले मेरठ से ऋषिकेश आया था। पर्यटक अपने दोस्तों के साथ ऋषिकेश में गंगा नदी में नहा रहा था। इस दौरान वह नदी के तेज बहाव में बह गया। दस दिन बाद उसका शव गंगा बैराज से बरामद किया गया है। शव को बैराज से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए ऋषिकेश एम्स भेज दिया गया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

मेरठ की एक कंपनी में प्रोजेक्ट हेड के पद पर काम करने वाले अंकुर गोयल 12 मई को अपने 35 साथियों के साथ ऋषिकेश घूमने आए थे। अंकुर अपने दोस्तों के साथ शिवपुरी के पास गंगा नदी में नहा रहे थे, तभी अचानक वह नदी के तेज बहाव में बह गए। अंकुर को तेज बहाव में बहता देख अंकुर के एक दोस्त अक्षय ने उन्हें बचाने की कोशिश की, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। अंकुर तब रिटन टू सेंडर रैपिड तक बह चुके थे। इसके बाद इसकी सूचना एसडीआरएफ को दी गई।

 

 

सूचना मिलने के बाद एसडीआरएफ की टीम की ओर से अंकुर को ढूंढने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया गया, लेकिन कोई कामयाबी हासिल नहीं हुई। इसके बाद दस दिन बाद बुधवार को अंकुर का शव गंगा बैराज से बरामद किया गया। अंकुर के परिजनों को इसकी जानकारी दी गई है, परिजनों ने शव की पहचान की। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए ऋषिकेश-एम्स में भेजा। अंकुर का शव मिलने के बाद उसके परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय