Saturday, May 11, 2024

मेरठ में ट्रक की टक्कर से ट्रैक्टर चालक की मौत, 100 मीटर तक घसीटा,आरोपी मौेके से फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। कंकरखेड़ा क्षेत्र में सोमवार रात सरधना रोड पर ट्रक की टक्कर से ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई। ट्रक ट्रैक्टर चालक को लगभग 100 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया। इसके बाद आरोपी चालक मौके से फरार हो गया। हादसे के बाद मौके पर राहगीरों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सक ने युवक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर मोर्चरी पहुंचा दिया।
कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के रोहटा रोड स्थित लखवाया गांव निवासी आशीष ने बताया कि वे मूलरूप से बागपत के खेकड़ा के रहने वाले हैं। लेकिन पिछले कई सालों से लखवाया गांव में किराए पर रह रहे हैं। उसके पिता 45 वर्षीय नीटू ट्रैक्टर चलाने का काम करते थे। सोमवार को रात उसके पिता सरधना की तरफ से ट्रैक्टर लेकर घर जा रहे थे। इसी बीच सरधना की तरफ से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रक के बोनेट में फंस गया। आरोपी ट्रक चालक ने युवक को लगभग 100 मीटर तक घसीटा। जिससे ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोपी चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। हादसे के बाद राहगीरों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायल युवक को पास के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।
युवक की मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना का परिजन अस्पताल पहुंचे। परिजनों का रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर मोर्चरी पहुंचा दिया। कंकरखेड़ा थाना प्रभारी अजय कुमार का कहना है कि तहरीर मिल गई है। पुलिस ट्रक लेकर थाने आ गई। वहीं, आरोपी चालक की तलाश के लिए एक टीम लगा दी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय